पूर्व माकपाई वार्ड पार्षद तृणमूल काग्रेस में शामिल

-11 नंबर वार्ड की पूर्व पार्षद उमा गोयल और आरएसएस से जुड़े रहे व भाजपा के जिला मीडिया प्रक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:18 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:18 PM (IST)
पूर्व माकपाई वार्ड पार्षद तृणमूल काग्रेस में शामिल
पूर्व माकपाई वार्ड पार्षद तृणमूल काग्रेस में शामिल

-11 नंबर वार्ड की पूर्व पार्षद उमा गोयल और आरएसएस से जुड़े रहे व भाजपा के जिला मीडिया प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राजेश जैन ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम के 11 नंबर वार्ड की पूर्व पार्षद व माकपा नेता उमा गोयल अपने कई समर्थकों के साथ शनिवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई। इसके साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रहे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सिलीगुड़ी संगठन जिला कमेटी के मीडिया प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राजेश जैन भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इन सभी आगंतुकों ने इस दिन दाíजलिंग जिला तृणमूल काग्रेस कार्यालय विधान भवन में तृणमूल काग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव के हाथों पार्टी का झडा थामा। तृणमूल काग्रेस के वरिष्ठ नेता गौतम देव ने इन सभी का दलीय झडा थमा कर तृणमूल काग्रेस में स्वागत किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वर्तमान कोरोना महामारी के मद्देनजर बड़े स्तर पर ज्वाइनिंग नहीं कराई जा सकी है। वरना, 11 नंबर वार्ड में ही समारोह पूर्वक बड़े स्तर पर ज्वाइनिंग कराई जाती, जहां और भी सैकड़ों माकपा समर्थक तृणमूल काग्रेस में शामिल होते। अब जब कोरोना महामारी की परिस्थिति थोड़ी बेहतर होगी तब समारोह पूर्वक बड़े स्तर पर ज्वाइनिंग कराई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि अभी विभिन्न दलों के और भी बहुत से नेता, कार्यकर्ता व समर्थक हमारे संपर्क में हैं। अभी अनेक लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी मा-माटी-मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के आदर्शो और उनके द्वारा राज्य में किए गए बेनजीर विकास कार्यो से ही प्रेरित होकर आए दिन विभिन्न दलों व मतों के लोग तृणमूल काग्रेस का दामन थाम रहे हैं। यह सिलसिला चलता रहेगा। इस अवसर पर दाíजलिंग जिला तृणमूल काग्रेस अध्यक्ष रंजन सरकार व अन्य कई उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी