माकपा ने अंजाम दिया बोरो अभियान

-कोविड-19 टीकाकरण में अनियमितता दूर करने की मांग -समस्त सामाजिक परियोजना सुचारू करे सिली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:36 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:36 PM (IST)
माकपा ने अंजाम दिया बोरो अभियान
माकपा ने अंजाम दिया बोरो अभियान

-कोविड-19 टीकाकरण में अनियमितता दूर करने की मांग

-समस्त सामाजिक परियोजना सुचारू करे सिलीगुड़ी नगर निगम जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : मा‌र्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शहर में कोविड-19 टीकाकरण में अनियमितता दूर करने की मांग की है। टीकाकरण में दलबाजी दूर कर हर किसी के लिए अविलंब नि:शुल्क कोविड-19 टीकाकरण की व्यवस्था करने की भी मांग की है। इसके साथ ही नगर निगम की ओर से विधवा भत्ता, वृद्धावस्था भत्ता व विकलांगता भत्ता आदि का भुगतान करने व नगर निगम के समस्त सामाजिक प्रकल्प को सुचारू करने की भी मांग की है। इन मांगों को लेकर माकपा की सिलीगुड़ी दो नंबर लोकल कमेटी की ओर से शुक्रवार को दो नंबर बोरो अभियान अंजाम दिया गया।

इसके तहत शहर में प्रतिवाद रैली निकाली गई व दो नंबर बोरो कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही बोरो ऑफिसर को ज्ञापन भी दिया गया। इसके द्वारा उपरोक्त मांगों समेत ये मांगें भी की गई हैं कि शहर में सड़कों व नालों की नियमित सफाई एवं कचरा निस्तारण सुनिश्चित की जाए। सर्वत्र पेयजल आपूर्ति बेहतर की जाए। माकपा की सिलीगुड़ी दो नंबर लोकल कमेटी के संयोजक सौरभ सरकार ने इन मांगों पर अविलंब अमल नहीं होने पर जोरदार आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दिन विरोध प्रदर्शन में कई माकपा समर्थक सम्मिलित रहे।

------------ इसके तहत शहर में प्रतिवाद रैली निकाली गई व दो नंबर बोरो कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही बोरो ऑफिसर को ज्ञापन भी दिया गया। इसके द्वारा उपरोक्त मांगों समेत ये मांगें भी की गई हैं कि शहर में सड़कों व नालों की नियमित सफाई एवं कचरा निस्तारण सुनिश्चित की जाए। सर्वत्र पेयजल आपूर्ति बेहतर की जाए। माकपा की सिलीगुड़ी दो नंबर लोकल कमेटी के संयोजक सौरभ सरकार ने इन मांगों पर अविलंब अमल नहीं होने पर जोरदार आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दिन विरोध प्रदर्शन में कई माकपा समर्थक सम्मिलित रहे।

chat bot
आपका साथी