चार दिन से घर में ही पड़ा था रोगी, पहुंचाया गया अस्पताल

-मां कोविड-19 के चलते 10 दिनों से नर्सिग होम में चिकित्साधीन स्थिति का पता नहीं बेटा भी बीमार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:50 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:50 AM (IST)
चार दिन से घर में ही पड़ा था रोगी, पहुंचाया गया अस्पताल
चार दिन से घर में ही पड़ा था रोगी, पहुंचाया गया अस्पताल

-मां कोविड-19 के चलते 10 दिनों से नर्सिग होम में चिकित्साधीन, स्थिति का पता नहीं

-बेटा भी कोविड-19 लक्षणों को लेकर चार दिनों से घर में ही था बंद जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के 28 नंबर वार्ड अंतर्गत टिकिया पाड़ा इलाके में टोटन रॉय नामक एक व्यक्ति बीते चार दिनों से अपने घर में ही पड़ा कराह रहा था। कोई सुध लेने वाला नहीं था। अंतत: रविवार को देशबंधु पाड़ा व्यवसायी वेलफेयर एसेासिएशन की पहल पर सिलीगुड़ी थाना की पुलिस के हस्तक्षेप एवं सिलीगुड़ी नगर निगम के सहयोग से उसे सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उक्त एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि बीते तीन-चार दिनों से टोटन की कोई खबर नहीं मिल रही थी तो सभी को शक हुआ। उसे फोन किया गया तो उसने बताया कि वह बीमार है। उसे सांस लेने में दिक्कत समेत कोरोना वायरस संक्रमण (कोविड-19) के मिलते-जुलते लक्षण थे। उसने अपनी दुकान बंद कर खुद को अपने घर में ही बंद कर रखा था। इसकी सूचना तुरंत सिलीगुड़ी थाना को दी गई। वहीं सिलीगुड़ी नगर निगम को भी सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और सिलीगुड़ी नगर निगम की ओर से मुहैया एंबुलेंस द्वारा उसे सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

इलाके के लोगों ने बताया कि टोटन की मांग को भी 10 दिनों पहले कोविड-19 के लक्षणों को लेकर ही माटीगाड़ा स्थित एक नर्सिग होम में भर्ती कराया गया था। वह कैसी है, क्या स्थिति है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। उनकी भी जल्द ही खबर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी