कोरोना के 13 संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी कोरोना वायरस के मामलों में फिलहाल राहत मिलती नहीं दिख रही ह

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 09:44 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 09:47 PM (IST)
कोरोना के 13 संक्रमित मिले
कोरोना के 13 संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना वायरस के मामलों में फिलहाल राहत मिलती नहीं दिख रही है। दिसंबर के पहले सप्ताह की तरह ही दूसरे सप्ताह में हर दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। दार्जिलिंग जिला प्रशासन द्वारा मिले आकड़ों के मुताबिक बुधवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के जो 10 मामले सामने आए हैं, इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत कोरोना के 10 संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में दो तथा सिलीगुड़ी से सटे सुकना में एक मामले सामने आए।

वहीं बुधवार को 19 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीत ली है।

इधर दिसंबर महीने के छह दिनों के अंदर जिले में 70 मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। चिकित्सकों को कहना है कि यदि लोग कोरोना के प्रति लापरवाह होंगे, तो इसके गंभीर परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिल सकते हैं। लोगों को घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाना नहीं भूलना चाहिए।

वहीं पिछले महीने नवंबर की बात करें, तो अक्टूबर महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में छह सौ से भी ज्यादा मामले दर्ज किए गए। जबकि 21 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालांकि इस वर्ष मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।