कोरोना के बढ़ने लगे मामले, 15 संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी नवरात्रि के पहले दिन ही सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:38 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:38 PM (IST)
कोरोना के बढ़ने लगे मामले, 15 संक्रमित मिले
कोरोना के बढ़ने लगे मामले, 15 संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नवरात्रि के पहले दिन ही सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के नए मामलों में उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा है। दार्जिलिंग जिला प्रशासन द्वारा मिले आकड़ों के मुताबिक सोमवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के 15 मामले सामने आए। इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में सबसे ज्यादा 14 मामले सामने आए हैं। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में एक मामले सामने आए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में अगस्त महीने के बाद अक्टूबर महीने में ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। वहीं सोमवार को 19 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीत ली है। शनिवार को किसी मरीज के मौत नहीं होने से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है।

वहीं पिछले महीने सितंबर की बात करें, तो सितंबर महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में पांच सौ से भी कम मामले दर्ज किए गए। जबकि 15 से ज्यादा मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालांकि इस वर्ष मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सिलीगुड़ी में लोगों को कोविड प्रोटोकाल का पालन करने की सलाह दी हैं। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लेने के बाद भी लोग संक्रमित हो रहे हैं। इसलिए मास्क का प्रयोग जरूर करें।

chat bot
आपका साथी