कोरोना के 19 संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी शहर व आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को कोरोना के 19 नए मामले

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:24 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:24 PM (IST)
कोरोना के 19 संक्रमित मिले
कोरोना के 19 संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर व आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को कोरोना के 19 नए मामले सामने आए हैं। दार्जिलिंग जिला प्रशासन द्वारा मिले आकड़ों के मुताबिक सोमवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के जो 19 मामले सामने आए हैं, इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत कोरोना के नौ संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में एक, नक्सलबाड़ी प्रखंड में तीन तथा सिलीगुड़ी से सटे सुकना में कोरोना के पांच मामले सामने आए हैं। जबकि पूरे दार्जिलिंग जिले में इस दिन कोरोना के 28 मामले सामने आए।

वहीं सोमवार को 14 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीत ली है। सोमवार को किसी मरीज के मौत नहीं होने से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है।

इधर सोमवार को जिले में 28 मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। चिकित्सकों का कहना है कि यदि लोग कोरोना के प्रति लापरवाह होंगे, तो इसके गंभीर परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिल सकते हैं। वहीं पिछले महीने सितंबर की बात करें, तो सितंबर महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में पांच सौ से भी कम मामले दर्ज किए गए। जबकि 15 से ज्यादा मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालांकि इस वर्ष मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

chat bot
आपका साथी