जारी है कोरोना से मौत का सिलसिला

-पिछले चौबीस घंटे में एक और मरीज की गई जान -संक्रमितों की संख्या भी नहीं हो रही है कम 15 मरीजों

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 08:46 PM (IST)
जारी है कोरोना से मौत का सिलसिला
जारी है कोरोना से मौत का सिलसिला

-पिछले चौबीस घंटे में एक और मरीज की गई जान

-संक्रमितों की संख्या भी नहीं हो रही है कम

15 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना वायरस के मामलों में फिलहाल राहत मिलती नहीं दिख रही है। नवंबर महीने का पहले सप्ताह में कई कोरोना मरीजों की मौत होने के मामले सामने आए हैं। वहीं पिछले चार दिनों की बात करें, तो हर दिन कोरोना संक्रमित एक-एक मरीजों की मौत हुई है। इससे मरीजों व उनके परिजनों के अलावा स्वास्थ्य विभाग की चिंता की लकीरें बढ़ गई हैं। दार्जिलिंग जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सिलीगुड़ी के निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत का मामला सामने आया है। इस तरह से कोरोना से लगातार मरीज की मौत हो रही है।

दूसरी ओर दार्जिलिंग जिला प्रशासन द्वारा मिले आकड़ों के मुताबिक रविवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के जो 12 मामले सामने आए हैं, इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत कोरोना के छह संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में एक, व नक्सलबाड़ी प्रखंड में चार तथा सिलीगुड़ी से सटे सुकना में कोरोना के एक मामले सामने आए।

वहीं रविवार को 15 मरीजों ने कोरोना से जंग भी जीत ली है।

इधर नवंबर महीने में कोरोना के मामले व हो रही मौतों से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। चिकित्सकों को कहना है कि यदि लोग कोरोना के प्रति लापरवाह होंगे, तो इसके गंभीर परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिल सकते हैं। वहीं पिछले महीने अक्टूबर की बात करें, तो सितंबर महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में चार सौ से भी कम मामले दर्ज किए गए। जबकि 15 से ज्यादा मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालांकि इस वर्ष मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

chat bot
आपका साथी