कोरोना ने दिखाया रौद्र रूप,दस की ली जान

-नए संक्रमित मरीजों की संख्या में भी कमी नहीं -पिछले 24 घंटे में 65 नए मामले सामने आए जाग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 09:35 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:19 AM (IST)
कोरोना ने दिखाया रौद्र रूप,दस की ली जान
कोरोना ने दिखाया रौद्र रूप,दस की ली जान

-नए संक्रमित मरीजों की संख्या में भी कमी नहीं

-पिछले 24 घंटे में 65 नए मामले सामने आए जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना ने एक दिन में दस लोगों की जिंदगी छीन ली है। सिलीगुड़ी में अब तक कोरोना से मौत का यह सर्वाधिक आंकड़ा है। बुधवार को सिर्फ एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई थी। तब लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली थी। लेकिन 24 घंटे के अंदर ही कोरोना ने अपना रौद्र रूप दिखा दिया। कुल दस मरीजों की मौत से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। वहीं नए संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला भी जारी है। पिछले 24 घंटे में 65 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

सिलीगुड़ी के हाकिमपाड़ा की 45 वर्षीया और वार्ड नंबर 20 की एक 45 वर्षीया महिला व सिलीगुड़ी चिल्ड्रेन पार्क इलाके के एक 50 वर्षीय व्यक्ति एवं बागडोगरा के 80 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हुई है।

वहीं, जलपाईगुड़ी के सुकात नगर के एक 52 वर्षीय व्यक्ति, मालबाजार के 79 वर्षीय एक व्यक्ति और उत्तर दिनाजपुर जिला के इस्लामपुर के मिलन पल्ली के 62 वर्षीय व्यक्ति व कूचबिहार के माथाभागा प्रखंड अंतर्गत नयार हाट गाव के एक 86 वर्षीय बुजुर्ग व कूचबिहार के ही घुघुमारी बराईपाड़ा के 62 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसके अलावा किशनगंज के भी 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हुई है। उत्तर दिनाजपुर के ही ठाकुरबाड़ी की 32 वर्षीय एक महिला की भी मौत हुई है मगर उसकी जाच रिपोर्ट खबर लिखे जाने तक नहीं आई थी। इस दिन डीसन हॉस्पिटल में छह और डॉ. चैंग हॉस्पिटल में तीन मौत हुई जबकि एक रोगी मृत अवस्था में ही नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एनबीएमसीएच) लाया गया।

इसके साथ ही सिलीगुड़ी तथा आसपास के इलाके में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण (कोविड-19) के 55 नए मामले सामने आए। इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में कुल 35 मामले हैं। दाíजलिंग जिला क्षेत्र अंतर्गत माटीगाड़ा प्रखंड से 17, नक्सलबाड़ी प्रखंड से आठ और फासीदेवा प्रखंड से दो मामले हैं। इसके अलावा सुकना से तीन मामला सामने आया है। सभी रोगियों को सिलीगुड़ी स्थित कोविड-19 स्पेशल हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है।

इस दिन सिलीगुड़ी के विभिन्न स्पेशल कोविड-19 हॉस्पिटल, नìसग होम, होम आइसोलेशन, व सेफ होम आदि से कुल 58 रोगियों को स्वस्थ हो जाने के बाद छुट्टी दे दी गई।

chat bot
आपका साथी