कोरोना ने मचाया गदर,चार की मौत,एक दिन में 112 नए मामले

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी शहर व आसपास में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए गुरुवार को क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 10:48 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 06:18 AM (IST)
कोरोना ने मचाया गदर,चार की मौत,एक दिन में 112 नए मामले
कोरोना ने मचाया गदर,चार की मौत,एक दिन में 112 नए मामले

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर व आसपास में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण (कोविड-19) के 112 नए मामले सामने आए हैं। यह अब तक एक दिन में सर्वाधिक मामला दर्ज किया गया है। इसमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र से 80 से अधिक नए मामले सामने आए हैं जबकि बाकी मामले उत्तर बंगाल के विभिन्न जगहों के हैं। इससे आम लोगों में खौफ व दहशत का माहौल पैदा हो गया है। वहीं, इस दिन चार लोगों की मौत भी हुई है।

नए मामलों में सिलीगुड़ी शहर के लगभग हरेक इलाके के लोग शामिल हैं। इन सभी को सिलीगुड़ी स्थित कोविड-19 स्पेशल हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस दिन कोरोना वायरस संक्रमण (कोविड-19) के चार रोगियों की मृत्यु की भी खबर है। उनमें सिलीगुड़ी के खालपाड़ा निवासी 59 वर्षीय और भक्ति नगर थाना अंतर्गत मध्य शाति नगर के भी एक 53 वर्षीय व्यक्ति व एक सुकना निवासी 53 वर्षीय एक व्यक्ति व बिहार के किशनगंज निवासी 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हुई है। नए मामलों में पुलिस लाइन (मल्लागुड़ी) कुछ पुलिस थानों के कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी और बीएसएफ के भी कुछेक लोग कोविड-19 पॉजिटिव हुए हैं। बॉडीगार्ड पॉजिटिव,मंत्री क्वारंटाइन

राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव के एक बॉडीगार्ड के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है। यह मामला सामने आते ही मंत्री अपने घर में क्वारंटाइन हो गए हैं। बॉडीगार्ड के संपर्क में आने वाले कई कर्मचारियों को भी क्वारंटाइन किया गया है।

chat bot
आपका साथी