31 नए मामले,39 मरीज हुए ठीक

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी शहर व आसपास के क्षेत्रों में पिछले महीने के अंतिम दो दिन जिस तरह क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 10:48 PM (IST)
31 नए मामले,39 मरीज हुए ठीक
31 नए मामले,39 मरीज हुए ठीक

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर व आसपास के क्षेत्रों में पिछले महीने के अंतिम दो दिन जिस तरह कोरोना के 50 से कम मामले सामने आ रहे थे, इसका सिलसिला अगस्त महीने में लगातार जारी है। अब इसमें और कमी आ गई है। शनिवार को सिलीगुड़ी तथा आसपास के इलाके में कोरोना के 31 नए मरीज मिले हैं। जबकि 39 मरीज ठीक हुए हैं। सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में मात्र 11 मामले सामने आए हैं। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में पांच तथा सिलीगुड़ी से सटे सुकना में कोरोना के छह मामले सामने आए। इसके साथ ही नक्सलबाड़ी में सात,फांसीदेवा और खोरीबाड़ी में एक-एक संक्रमित मरीज मिले है।

वहीं पिछले महीने जुलाई की बात करें, तो जून महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में 16 सौ से ज्यादा मामले दर्ज किए थे। 50 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालाकि मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

----------5 वहीं पिछले महीने जुलाई की बात करें, तो जून महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में 16 सौ से ज्यादा मामले दर्ज किए थे। 50 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालाकि मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

chat bot
आपका साथी