Clash: मालदा में घर पर कब्‍जा करने को लेकर मारपीट, तीन घायल

Clash in Malda. पश्चिम बंगाल के मालदा में घर पर कब्‍जा करने को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 01:44 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 01:44 PM (IST)
Clash: मालदा में घर पर कब्‍जा करने को लेकर मारपीट, तीन घायल
Clash: मालदा में घर पर कब्‍जा करने को लेकर मारपीट, तीन घायल

मालदा, संवाद सूत्र। इंग्लिश बाजार पंचायत एसोसिएशन के एक सदस्य पर पड़ोसी के घर पर कब्जा करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। यह घटना इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन के लक्ष्मीपुर कॉलोनी में घटी। विरोध करने पर एक महिला समेत चार लोगों की पिटाई की गई। इस मारपीट में तीन लोग जख्‍मी हो गए, जिन्‍हें इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में तृणमूल नेता मेनुल शेख के खिलाफ इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

घायलों की पहचान अकबर अली, अफजल अली और सबनम खातून के रूप में की गई। परिवार के सदस्यों ने बताया कि अकबर अली के पास कुछ बीघा जमीन पर एक घर था। नेता, भूमाफिया मैनुल शेख और उनकी टीम लंबे समय से घर पर कब्जा करने की कोशिश कर रही थी। रात के अंधेरे में मियांउल शेख और उनके परिवार ने अकबर अली के घर पर कब्जा करने की कोशिश की, जब उनके परिवार के सदस्यों ने इसे रोका तो मारपीट की गई। इस दौरान परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। ग्रामीणों के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो हमलावर भाग निकले। इसके बाद पुलिस को इस घटना के संबंध में अवगत कराया गया। इंग्लिश बाजार पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी की है। आरोपित घटना के बाद से फरार है।

इस बीच, मालदा तृणमूल के कार्यवाहक जिलाध्‍यक्ष अध्यक्ष दुलाल सरकार ने कहा कि ऐसी घटना हुई थी। पुलिस मामले की जांच करेगी और आवश्यक कदम उठाएगी।

दूसरी ओर, भाजपा के मानवेंद्र चक्रवर्ती ने कहा कि कब्जे की प्रवृत्ति तृणमूल की आदत बन गई है। तृणमूल नेतृत्व को ऐसे नेता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। 

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी