Bengal Chunav:दुर्गापुर में ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस में साधा भाजपा पर निशाना, कहा-भाजपा से रुपया ले लें, वोट न दें

दुर्गापुर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रेस मीट में भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहां की केंद्र सरकार की व्यर्थता के कारण ही कोरोना का मामला बढ़ रहा है।

Vijay KumarFri, 23 Apr 2021 04:56 PM (IST)
दुर्गापुर में अपने प्रत्याशियों के साथ मंत्रणा करती मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

जागरण संवाददाता, दुर्गापुर! दुर्गापुर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रेस मीट में भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहां की केंद्र सरकार की व्यर्थता के कारण ही कोरोना का मामला बढ़ रहा है। केंद्र सरकार लोगों के जीवन के साथ खेल कर रही है। राज्य में पहले 15 हजार ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था थी, जिसे बढ़ा कर 20 हजार किया गया है। हमारे राज्य में स्थित सेल के स्टील प्लांटों से आक्सीजन लेकर अन्य राज्यों को दिया जा रहा है, जहां ज्यादा जरूरत हैं, उन्हें दे। 20 हजार करोड़ में पूरे देश में वैक्सीन का काम होगा, लेकिन वो फंड भी केंद्र नहीं दे रहा है।

पीएम केयर्स फंड में लाखों करोड़ का दान मिला है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार पर चुनाव आयोग नियम बना रहा, हमलोगों ने अंतिम 3 चरण के मतदान को एकसाथ करने की मांग की। लेकिन चुनाव आयोग ने ध्यान नहीं दिया, अब जब पीएम की सभा रद हुई तो प्रचार पर नियम बना दिया। चुनाव आयोग डीएम, एसपी का तबादला कर रहा है। वहीं उन्होंने पांडवेश्वर के भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी का नाम न लेते हुए कहा कि 

वो करोड़ो रुपया खर्च कर रहे है।  उनसे रुपय ले लें लेकिन वोट मत दें।भाजपा प्रार्थी के पास इतना रुपया कहां से आया। आसनसोल को हमलोगों ने जिला बनाया, पुलिस कमिश्नरेट बनाया, विश्वविद्यालय बनाया। अंडाल में एयरपोर्ट बनाया, जो दो साल में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनेगा।

उन्होंने कहा कि कल बीरभूम में जाकर वर्तुअल सभा करूंगी। उसके बाद तारापीठ जाउंगी। उन्होंने सभी से वोट देने की अपील की। मौके पर टीएमसी के प्रत्याशी मलय घटक, सायोनी घोष, हरेराम सिंह, बिधान उपाध्याय, तापस बनर्जी, उज्जवल चटर्जी, डा. प्रदीप मजूमदार, नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती, विश्वनाथ पड़ियाल मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.