हावड़ा में नेशनल हाईवे पर रहस्यमय हालत में व्यवसायी की मौत, आरोप-सड़क पर केमिकल छिड़क कर मारा

मोटी रकम लेकर घर जाते समय एक व्यापारी की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई। 45 वर्षीय तापस सिंह के रूप में पहचाने गए व्यवसायी को कल शाम धूलागढ़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या छह के किनारे से बेहोशी की हालत में पाया गया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:21 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:21 PM (IST)
हावड़ा में नेशनल हाईवे पर रहस्यमय हालत में व्यवसायी की मौत, आरोप-सड़क पर केमिकल छिड़क कर मारा
मोटी रकम लेकर घर जाते समय केमिकल का छिड़काव कर हत्या किए जाने की आशंका।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : मोटी रकम लेकर घर जाते समय एक व्यापारी की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई। 45 वर्षीय तापस सिंह के रूप में पहचाने गए व्यवसायी को कल शाम धूलागढ़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या छह के किनारे से बेहोशी की हालत में पाया गया। ट्रैफिक पुलिस द्वारा उसे हावड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि सड़क पर केमिकल छिड़क कर हत्या की गई है। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

हावड़ा के सलकिया के निवासी 45 वर्षीय तापस सिंह सिलाई की दुकान चलाता था। वह जमीन की बिक्री में भी शामिल था। कल सुबह वह डेढ़ बीघा जमीन की बिक्री के लिए कमीशन की रकम लाने के लिए घर से निकला था। पत्नी पम्पा सिंह ने बताया कि बस से उतरकर रानीहाटी जंक्शन पर उतरने के बाद वह जमीन के मालिक की कार में अमता के लिए निकल गया। जमीन की रजिस्ट्री कराने के बाद उसने कमीशन के दो लाख रुपये लिए और फोन पर पत्नी को इसकी जानकारी दी। बाद में वह बस से घर आ रहा था।

पत्नी से कई बार मोबाइल पर बात की

-इस दौरान तापस सिंह ने पत्नी से कई बार मोबाइल पर बात की। उसने अपनी पत्नी को बताया कि बाइक पर कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं । वह डर गया। वह धूलागढ़ जंक्शन के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या छह पर बस से उतर गया और अपनी पत्नी को फिर से बुलाया। उसके बाद से वह फोन पर उपलब्ध नहीं हुआ। शाम करीब साढ़े छह बजे एक पुलिसकर्मी ने उसकी पत्नी को फोन किया और बताया कि तापस सिंह बेहोश पाए गए हैं और उन्हें हावड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया है।

उसकी पत्नी पम्पा सिंह सलकिया के घर से हावड़ा अस्पताल पहुंची। वहां उसने देखा कि उसके पति के मुंह से खून और झाग निकल रहा है। उसका आरोप है कि पैसे के लिए उसके पति पर केमिकल छिड़क कर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। कमीशन के तौर पर मिले दो लाख रुपये उसे नहीं मिले। हालांकि मोबाइल फोन मिला। मृतक के दोस्तों और रिश्तेदारों का आरोप है कि पैसे लेकर तापस सिंह की सुनियोजित हत्या में कई लोग शामिल रहे होंगे। वे चाहते हैं कि पुलिस पूरे मामले की जांच करे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी