परिवारवाद में खत्म हो जाएगी तृणमूल : सौमित्र खान

परिवारवाद में खत्म हो जाएगी तृणमूल : सौमित्र खान

जागरण संवाददातासिलीगुड़ी परिवारवाद के कारण त्यागी से भोगी बनी तृणमूल नेता ममता बनर्जी और उनकी

Publish Date:Fri, 27 Nov 2020 08:45 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी: परिवारवाद के कारण त्यागी से भोगी बनी तृणमूल नेता ममता बनर्जी और उनकी पार्टी का अस्तित्व खत्म होने वाला है। पार्टी के अंतíवरोध की स्थिति यह है कि इस पार्टी में सिर्फ ममता बनर्जी और उनके भतीजे के अलावा कोई रोने वाला नहीं होगा। यह कहना है भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह विष्णुपुर के सासद सौमित्र खा का। वह शुक्रवार को सिलीगुड़ी महकमा के खोरीबाड़ी में चाय पे चर्चा में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। सुबह बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतर कर सड़क मार्ग से सीधे खोरीबाड़ी के लिये रवाना हो गए। खोरीबाड़ी बाजार में भाजपा पार्टी कार्यालय के सामने आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्र सरकार की विभिन्न जनहित योजनाओं के संबंध में सभी को जागरुक किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में राज्य की तृणमूल सरकार पर जमकर प्रहार किया।

सुब्रत बख्शी के भी इस्तीफे का दावा

सौमित्र खान ने परिवहन मंत्री के पद से शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद बड़ा दावा भी किया है। उन्होंने कहा कि राज्य की तृणमूल काग्रेस सरकार गिर जाएगी। क्योंकि शुभेंदु के बाद सुब्रत मुखर्जी भी मंत्री पद से इस्तीफा देंगे। शुक्रवार को सिलीगुड़ी में मीडिया से मुखातिब सौमित्र खान ने कहा कि सुब्रत मुखर्जी का भी मंत्री पद छोड़ना तय है। वह तृणमूल से भी नाता तोड़ देंगे। सौमित्र ने यह भी दावा किया कि तृणमूल काग्रेस के 58 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, जो जल्द ही ममता बनर्जी से नाता तोड़ देंगे। इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा नेता और समर्थक उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.