भाजपा ने मनाया जवाबी शहीद दिवस

-चुनावी हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं को दी श्रद्धांजलि -राज्य की ममता सरकार पर जमकर बोला हम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 10:01 PM (IST)
भाजपा ने मनाया जवाबी शहीद दिवस
भाजपा ने मनाया जवाबी शहीद दिवस

-चुनावी हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं को दी श्रद्धांजलि

-राज्य की ममता सरकार पर जमकर बोला हमला जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : तृणमूल कांग्रेस ने जहां पुलिस की गोली में मारे गए लोगों की याद में 21 जुलाई को पूरे जोर-शोर से शहीद दिवस मनाया, वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस द्वारा मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं की याद में बुधवार को शहीद दिवस आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। भाजपा ने बुधवार को पूरे देश में शहीद श्रद्धाजलि कार्यक्रम आयोजित किया। पूरे देश के साथ-साथ भाजपा सिलीगुड़ी सागठनिक जिला कमेटी की ओर से सिलीगुड़ी के वेनस मोड़ स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय जयमुनी भवन के सामने शहीद श्रद्धाजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस दौरान विधानसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक हिसा में मारे गए भाजपा नेताओं, समर्थकों और कार्यकर्ताओं को सिलीगुड़ी के विधायक तथा भाजपा नेता शकर घोष सहित अन्य भाजपा नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने फूल और मोमबत्तिया जलाकर श्रद्धाजलि दी।

इस दौरान विधायक शकर घोष ने कहा कि 'शहीद दिवस' के नाम पर तृणमूल काग्रेस शहीदों का अपमान कर रही है। तृणमूल एक तरफ शहीद दिवस मना रही है तो दूसरी तरफ अपने विरोधियों की हत्या कर रही है। तृणमूल के इस संस्कृति के विरोध में आज शहीद श्रद्धाजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल पूरे राज्य में अराजकता का माहौल कायम कर रही है। तृणमूल कांग्रेस की हिसा की राजनीति से राज्य की जनता त्रस्त है। कोरोना वायरस महामारी के दौर में राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल है। जो तृणमूल कांग्रेस खुद हिसा की राजनीति को बढ़ावा दे रही है, उसे शहीद दिवस के नाम पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजन कर शहीदों का अपमान नहीं करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी