अब क्या करेंगे गौतम देव और रवींद्रनाथ-शायंतन

जागरण संवाददातासिलीगुड़ी ममता बनर्जी के करीबी साथी शुभेंदु अधिकारी के मंत्री पद पर छोड़ने के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:56 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:56 PM (IST)
अब क्या करेंगे गौतम देव और रवींद्रनाथ-शायंतन
अब क्या करेंगे गौतम देव और रवींद्रनाथ-शायंतन

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी: ममता बनर्जी के करीबी साथी शुभेंदु अधिकारी के मंत्री पद पर छोड़ने के बाद भाजपा की प्रदेश इकाई के महासचिव शायंतन बसु का सनसनीखेज बयान सामने आया है। सायंतन बसु ने दावा किया कि 15 दिन के अंदर ममता बनर्जी की सरकार अल्पमत में आ जाएगी और उनकी सरकार गिर जाएगी।

गौतम देव और मंत्री रवींद्रनाथ घोष पर कटाक्ष करते हुए खान ने कहा कि अब ये दोनों क्या करेंगे। यह उन्हें सोचना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय जब तृणमूल छोड़कर मैंने भाजपा का दामन थामा था तो तृणमूल के कई नेता बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे। आज ऐसे नेता कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी झूठ बोलने में माहिर हैं। सासद ने कहा कि राज्य में विकास के नाम पर तृणमूल के नेता व मंत्रीगण वन भूमि सहित सरकारी जमीनों को ऊंची कीमत पर बेच रहे हैं। इतना ही नहीं उनमें बीएलआरओ का स्टैम्प भी लगा दिया जा रहा है। शुभेंदु अधिकारी के भाजपा में शामिल होने के कयास पर जोर देते हुये उन्होंने कहा कि उनके अलावे मिहिर गोस्वामी भी आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। यह पार्टी के लिए खुशी की बात है।

शायंतन बसु ने दावा किया कि टीएमसी के कम से कम 24 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। शुभेंदु अधिकारी के साथ-साथ ये भी टीएमसी छोड़ेंगे और 15 दिन के अंदर ही टीएमसी सरकार विधानसभा अल्पमत में आ जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी परिस्थितियों पर नजर रख रही है। भाजपा बड़ी पार्टी है। दूसरी पार्टी के जो भी नेता पार्टी में शामिल होना चाहेंगे,उनपर विचार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी