टीकाकरण को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा

-बड़े पैमाने पर गड़बड़ी होने का लगाया आरोप -भक्तिनगर पुलिस को सौंपा ज्ञापनकार्रवाई की मां

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 07:54 PM (IST)
 टीकाकरण को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा
टीकाकरण को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा

-बड़े पैमाने पर गड़बड़ी होने का लगाया आरोप

-भक्तिनगर पुलिस को सौंपा ज्ञापन,कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना वायरस टीकाकरण प्रक्रिया में हर तरफ अनियमितता होने का आरोप एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने लगाया है। सुचारू रूप से टीकाकरण प्रक्रिया संचालित करने की मांग को लेकर मंगलवार को भाजपा आठ नंबर मंडल कमेटी की ओर से भक्ति नगर थाने में ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देने जाने के मौके पर भाजपा आठ नंबर मंडल कमेटी के अध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस टीकाकरण को लेकर काफी अनियमितता

देखने के मिल रही है। लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर 41, 42, 43 व 44 के लोगों हर दिन टीकाकरण को लेकर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लोग देर रात से ही टीकाकरण के लिए लाइन में लग जाते हैं, जबकि देखा जा रहा है कि कुछ स्थानीय अराजक तत्व सुबह आकर लाइन में खड़े लोगों को धमकी देने लगते हैं, तथा अपने लोगों को अगली पंक्ति में खड़ा कर देते हैं। जिस वजह से देर रात से लाइन में खड़े लोग टीका लेने से वंचित हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की अनैतिक गतिविधियों पर रोक लगाई जानी चाहिए।

वहीं टीकाकरण प्रक्रिया में कथित तौर पर हो रही अनियमितता के बारे में भाजपा नेता व सिलीगुड़ी विधान सभा क्षेत्र के विधायक शंकर घोष ने एक बार फिर से कहा कि राज्य सरकार व स्वास्थ्य विभाग के कुप्रबंधन के चलते 18 वर्ष से 44 वर्ष तक आम लोगों के लिए अभी तक टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई है। टीकाकरण के लिए लोगों को रात में ही लाइन में लग जाना पड़ रहा है, इसके बाद भी उन्हें टीका नहीं मिल रहा है। सिलीगुड़ी में टीकाकरण प्रक्रिया को लेकर राज्य सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से उदासीन बने हुए हैं।

वहीं दूसरी ओर भाजपा सात नंबर मंडल कमेटी की ओर से भी टीकाकरण प्रक्रिया में जारी अनियमितता दूर करने की मांग की है। भाजपा नेता कमल घोष ने कहा कि कोरोना टीकाकरण को लेकर लोगों की समस्याएं कम नहीं हो रही हैं। वहीं उन्होंने जल-निकासी व्यवस्था भी दुरूस्त करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में निचले इलाकों में जल-जमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

chat bot
आपका साथी