Bengal Chunav: जनसभा में मिथुन चक्रवर्ती बोले-तृणमूल कांग्रेस के झांसे में नहीं आना, उसकी विदाई तय है

भाजपा के स्टार प्रचारक और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने माटीगाड़ा मायादेवी क्लब मैदान में भाजपा प्रत्याशी आनंद बर्मन के लिए वोट मांगा। उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस बंगाल में जनता की सेवा के लिए नहीं बल्कि उन लोगों से व्यापार करने आई है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:56 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:56 PM (IST)
Bengal Chunav: जनसभा में मिथुन चक्रवर्ती बोले-तृणमूल कांग्रेस के झांसे में नहीं आना, उसकी विदाई तय है
सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा मायादेवी क्लब में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

जागरण संवाददाता ,सिलीगुड़ी: भाजपा के स्टार प्रचारक और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने सोमवार को माटीगाड़ा मायादेवी क्लब मैदान में भाजपा प्रत्याशी आनंद बर्मन के लिए वोट मांगा। इस मौके पर उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस बंगाल में जनता की सेवा के लिए नहीं बल्कि उन लोगों से व्यापार करने आई है। यही कारण है कि अब जनता ने उसे ही रिजेक्ट कर दिया है।

बंगाल में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार में आ रही है। और तृणमूल कांग्रेस का यहां से जाना तय है। अनमोल पर सीधे हमला करते हुए कहा कि वह वोट पाने के लिए लोगों से मुफ्त में राशन देने का लॉलीपॉप दिखा रही है। सच्चाई यह है कि जो केंद्र सरकार की ओर से गरीबों के लिए राशन दिया जाता है वह उसमें भी चोरी करती है। उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग अपना अधिकार छीन कर लेना जानते हैं उन्हें भिखारी समझकर चुनाव के इस माहौल में उनके साथ छल नहीं किया जाए।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि आप लोग बिना डर लालच और किसी के बहकावे के बिना मतदान करें। पिछले कम्युनिस्ट शासन काल में 34 वर्षों तक उनकी पार्टी केंद्र का विरोध करती रही और पिछले 10 वर्षों से तृणमूल कांग्रेस सरकार केंद्र का विरोध करती आ रही है। इससे उनका तो भला होता है परंतु बंगाल की जनता का बहुत बुरा हुआ है। उन्होंने मतदाताओं को सावधान किया कि वह किसी के बहकावे में कोई ऐसा कदम नहीं उठाए जिससे उनके परिवार का कोई सदस्य उनसे बिछड़ जाए। परिवार का कोई भी सदस्य यह दूर हो जाता है उसका गम क्या होता है वह जानते हैं।

उन्होंने अंत में मतदाताओं को कहा कि जो हुए राशन दुकान में जाए तो कोई राशन दुकानदार कम भोजन से सामान देता हो तो एक बार फाटा किस्टो आवाज दीजिए फिर आकर मैं क्या करूंगा वह मेरी फिल्म में आप सब देख चुके हैं। उन्होंने कहा बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की क्षमता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है और इसलिए वह लोगों से भाजपा को वोट देने की मांग करते हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने 2 फिल्मी डायलॉग से लोगों का पढ़ाते हुए जमकर जय श्रीराम के नारे लगवाए।

chat bot
आपका साथी