बांग्लादेशी तस्करों का पनाहगार गिरफ्तार

-पुलिस ने की छापेमारीघर से कई मवेशी भी बरामद -मौके से भागने वाले पांच अन्य लोगों को प

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:10 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:10 PM (IST)
बांग्लादेशी तस्करों का पनाहगार गिरफ्तार
बांग्लादेशी तस्करों का पनाहगार गिरफ्तार

-पुलिस ने की छापेमारी,घर से कई मवेशी भी बरामद

-मौके से भागने वाले पांच अन्य लोगों को पकड़ने की कोशिश जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : बांग्लादेशी मवेशी तस्करों को पनाह देने के आरोप में दार्जिलिंग जिला पुलिस की फांसीदेवा थाना पुलिस ने एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम मोहम्मद तरीमुद्दीन (37) बताया गया है। आरोपित के घर से कई मवेशी पुलिस ने बरामद किया है। तस्करों को पनाह देने और मवेशी तस्करी में लिप्त होने के आरोप में तरीमुद्दीन को मंगलवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपित को रिमांड पर पुलिस के हवाले किया है।

यहां बताते चलें कि बीते 9 सितंबर को फांसीदेवा थाना पुलिस ने एक बांग्लादेशी मवेशी तस्कर को सीमांत इलाके से गिरफ्तार किया था। अदालत ने आरोपित को सात दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा। रिमांड की अवधि में बांग्लादेशी तस्कर ने पुलिस के समक्ष कई गहरे राज उगले। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बीते सोमवार को अभियान चलाकर फांसीदेवा निवासी मोहम्मद तरीमुद्दीन को उसके घर से गिरफ्तार किया। तरीमुद्दीन के घर पर छापेमारी के दौरान पांच लोग पुलिस के हाथ से बच निकलने में सफल रहे हैं। इनलोगों को पकड़ने की कोशिश में पुलिस जुट गई है।

इस संबंध में दार्जिलिंग जिला पुलिस के डीएसपी (ग्रामीण) अचिंत्य गुप्ता ने बताया कि बांग्लादेशी तस्करी को मददगार से पूछताछ किया जा रहा है। उसके घर से फरार हुए लोगों की तलाश जारी है। ------------------ इस संबंध में दार्जिलिंग जिला पुलिस के डीएसपी (ग्रामीण) अचिंत्य गुप्ता ने बताया कि बांग्लादेशी तस्करी को मददगार से पूछताछ किया जा रहा है। उसके घर से फरार हुए लोगों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी