बीएसएफ ने बाग्लादेशी नागरिक को दबोचा

जागरण संवाददातासिलीगुड़ी पुख्ता सूचना के आधार पर सीमा चौकाी चकगोपाल 137 वीं वाहिनी के जवानों

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:02 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:02 PM (IST)
बीएसएफ ने बाग्लादेशी नागरिक को दबोचा
बीएसएफ ने बाग्लादेशी नागरिक को दबोचा

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी: पुख्ता सूचना के आधार पर सीमा चौकाी चकगोपाल 137 वीं वाहिनी के जवानों ने 01 बाग्लादेशी नागरिक को 01 मोबाइल फोन तथा 02 बाग्लादेशी सिम कार्ड के साथ अंतराष्ट्रीय सीमा पर उस समय पकड़ा जब वह अवैध तरीके से बाग्लादेश से भारत में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था। पकड़े गए बाग्लादेशी नागरिक की पहचान उत्तम कुमार सरकार (33 वर्ष) के रूप में की गई। सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दिया गया।

उपरोक्त के अलावा सीमा सुरक्षा बल के सीमा पर तैनात जवानों की तत्परता पूर्ण कार्यवाही में दिनाक 24 जुलाई 2021 को तस्कर विरोधी अभियान के दौरान विभिन्न सीमा चैकियों के द्वारा 06 मवेशियों तथा अन्य मिश्रित सामान को जब्त किया गया, जिसकी अनुमानित कुल कीमत लगभग 74624 रुपये आंकी गयी है।

--------------

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी: पुख्ता सूचना के आधार पर सीमा चौकाी चकगोपाल 137 वीं वाहिनी के जवानों ने 01 बाग्लादेशी नागरिक को 01 मोबाइल फोन तथा 02 बाग्लादेशी सिम कार्ड के साथ अंतराष्ट्रीय सीमा पर उस समय पकड़ा जब वह अवैध तरीके से बाग्लादेश से भारत में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था। पकड़े गए बाग्लादेशी नागरिक की पहचान उत्तम कुमार सरकार (33 वर्ष) के रूप में की गई। सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दिया गया। उपरोक्त के अलावा सीमा सुरक्षा बल के सीमा पर तैनात जवानों की तत्परता पूर्ण कार्यवाही में दिनाक 24 जुलाई 2021 को तस्कर विरोधी अभियान के दौरान विभिन्न सीमा चैकियों के द्वारा 06 मवेशियों तथा अन्य मिश्रित सामान को जब्त किया गया, जिसकी अनुमानित कुल कीमत लगभग 74624 रुपये आ?की गयी है।

chat bot
आपका साथी