अभिषेक बनर्जी पर हमले के विरुद्घ त्रिपुरा सीएम का पुतला फूंका

-अभिषेक बनलर्जी पर हमले के विरुद्ध बागडोगरा व हाशमी चौक पर तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:55 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:55 PM (IST)
अभिषेक बनर्जी पर हमले के विरुद्घ त्रिपुरा सीएम का पुतला फूंका
अभिषेक बनर्जी पर हमले के विरुद्घ त्रिपुरा सीएम का पुतला फूंका

-बागडोगरा व हाशमी चौक पर तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन, दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : त्रिपुरा दौरे के दौरान तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सांसद अभिषेक बनर्जी की कार पर हमले के विरुद्ध तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद की ओर से सोमवार को यहां जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया गया। इस के तहत बागडोगरा इलाके में तृणमूल युवा कांग्रेस व तृणमूल छात्र परिषद समर्थकों ने प्रतिवाद रैली निकाली। इसके साथ ही स्थानीय एशियन हाईवे-2 पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव का पुतला भी फूंका। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जम कर नारेबाजी करते हुए भाजपा व त्रिपुरा सरकार को जम कर कोसा।

उपरोक्त मामले को ही लेकर दार्जिलिंग जिला तृणमूल छात्र परिषद की ओर से भी शहर के हाशमी चौक पर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भी प्रदर्शनकारियों ने जम कर नारेबाजी करते हुए भाजपा व त्रिपुरा सरकार को जम कर कोसा। इसके साथ ही अविलंब उक्त घटना के दोषियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

इस बारे में दार्जिलिंग जिला तृणमूल छात्र परिषद अध्यक्ष निर्णय रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के युवाओं के अग्रदूत लोकप्रिय नेता व सांसद अभिषेक बनर्जी की कार पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया है। वह त्रिपुरा जा रहे थे। वहां रास्ते में भाजपाई उपद्रवियों ने भाजपा के झंडे वाले दंडे से उनकी गाड़ी पर हमला किया। हमारे नेता बाल-बाल बचे हैं। यह लोकतंत्र पर हमला है। ऐसे जघन्य कृत्य को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। अविलंब समस्त दोषियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। अन्यथा, हम लोग और जोरदार आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

chat bot
आपका साथी