शराब-शबाब के साथ महफिल जमाए 10 गिरफ्तार

नाइट क‌र्फ्यू में खुला रहा बार महफिल जमाते 10 धराए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:18 PM (IST)
शराब-शबाब के साथ महफिल जमाए 10 गिरफ्तार
शराब-शबाब के साथ महफिल जमाए 10 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना महामारी से निजात नहीं मिली, लेकिन लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी शहर के रइसजादों की दौलत उड़ाने की लत कम नहीं हो रही है। गुप्त सूचना के आधार पर कोरोना के इस काल में नाइट क‌र्फ्यू की धज्जियां उड़ाने के आरोप में प्रधान नगर थाना पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया। सभी आरोपितों को पर्सनल बांड पर जमानत दे दी गई।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की रात सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के एसीपी (वेस्ट) चंदन दास पुलिस टीम के साथ गश्ती पर थे। प्रधान नगर थाना से पचास कदम की दूरी पर स्थित पीकॉक डेन बार एंड रेस्टोरेंट में लाइट जलती देखकर एसीपी अपनी टीम के साथ पहुंच गए। भीतर प्रवेश किया तो दंग रह गए। भीतर का नजारा ऐसा था मानो कोरोना महामारी जैसे शब्द सपने की बात हो। शराब और शबाब की महफिल जमी हुई थी। पुलिस ने युवती समेत कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया। इन सभी के खिलाफ नाइट क‌र्फ्यू के नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं पुलिस ने पीकॉक डेन बार एंड रेस्टूरेंट प्रबंधन के खिलाफ भी आपदा प्रबंधन अधिनियम की अवहेलना करने का मामला दर्ज कराया है।

---------------------

गुप्त सूचना के आधार पर कोरोना के इस काल में नाइट क‌र्फ्यू की धज्जियां उड़ाने के आरोप में प्रधान नगर थाना पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले की गहन पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

chat bot
आपका साथी