सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी: दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक बुरी तरह जख्मी ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 09:59 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 09:59 PM (IST)
सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल
सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी: दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक बुरी तरह जख्मी हुआ है। मंगलवार सुबह यह सड़क हादसा शहर के नौकाघाट मोड़ के निकट शक्तिगढ़ इलाके में हुआ है। पुलिस ने मृतक की पहचान मोहम्मद अनवर के रुप में की है। जबकि एक अन्य घायल को इलाज के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह मोटर साइकिल पर सवार दो युवक सिलीगुड़ी की तरफ आ रहे थे। उसी दौरान पीछे से तेज गति आ रही एक बस मोटर साइकिल को टक्कर मारने के साथ युवक को रौंदते हुए आगे निकल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर लगते ही बाइक पर पीछे बैठा युवक छिटक कर गिर गया। बस उसे रौंदते हुए आगे निकल गई। वहीं चालक बाइक के साथ गिर गया। उसके पैर में गहरी चोट के साथ अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान हैं। घटना की जानकारी मिलते ही न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। वहीं मौके पर मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नार्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने घायल का नाम हारुन मिंया (20) बताया है। पुलिस के अनुसार दोनों मूल रुप से कूचबिहार जिले दिनहाटा इलाके के निवासी है। काम के सिलसिले में ये दोनों फूलबाड़ी इलाके में किराए पर रहते हैं। मंगलवार सुबह दोनों काम के लिए सिलीगुड़ी की तरफ जा रहे थे।

न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने मृतक और घायल के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने घातक बस व चालक की तलाश शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी