पांडवेश्वर में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या, जंगल में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

दिलीप पंतनगर मोड़ के समीप मुर्गी बिक्री करता था जब वह घर नहीं पहुंचा तब परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की।रात 10 बजे पंतनगर फुटबाल मैदान के समीप रक्त रंजित शव मिला। सूचना मिलने पर परिवार वाले पहुंचे और शव की शिनाख्त की। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 12:58 PM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 01:01 PM (IST)
पांडवेश्वर में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या, जंगल में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
पांडेवेश्वर में पति की हत्या के बाद बिलखती पत्नी

संवाद सहयोगी, पांडवेश्वर (दुर्गापुर)। पांडवेश्वर थाना क्षेत्र के पंतनगर से पांडवेश्वर जाने वाली सड़क के किनारे फुटबॉल ग्राउंड में मंगलवार की रात तकरीबन 10 बजे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। शव की पहचान दिलीप तुरी 30 वर्ष के रूप में हुई, जो कुंदा गांव का निवासी था। उसके शरीर के विभिन्न जगह धारदार हथियार के जख्म का निशान था। रात में ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि हत्या के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है।

दिलीप पंतनगर मोड़ के समीप मुर्गी बिक्री करता था, मंगलवार की रात काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तब परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। रात 10 बजे पंतनगर फुटबाल मैदान के समीप रक्त रंजित शव मिला। सूचना मिलने पर परिवार वाले पहुंचे और शव की शिनाख्त की। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची।

मृतक की बहन मधु तुरी ने बताया कि मेरा भाई पंतनगर मोड़ स्थित एक मुर्गी दुकान में कर्मचारी के तौर पर कार्य करता था। भाई प्रत्येक दिन सुबह दुकान जाता था एवं रात के तकरीबन 9 बजे घर को वापस लौटता था। घटना के दिन भाई को घर लौटने में काफी देर हो चुकी थी इस कारण हम चिंतित थे। अचानक से बाहर कुछ लोगों ने हल्ला मचाया कि पास के फुटबॉल ग्राउंड मैदान से सटे झाड़ियों में किसी व्यक्ति को मृत अवस्था में पाया गया है। मेरे भाई की हत्या की गई है यह हत्या किसने एवं क्यों कि यह जांच का विषय है।

मधु तुरी ने पुलिस से घटना की जांच कर दोषी को पकड़ने एवं उसे सजा दिलाने की मांग की। वही स्थानीय निवासी उर्मिला तुरी ने कहा कि इस प्रकार की घटना को अंजाम देकर कुछ अपराधी इलाके में दहशत का माहौल कायम करना चाहते है। जिस प्रकार से इस व्यक्ति के शरीर पर चोट के निशान पाए गए है इससे यह स्पष्ट है कि बड़ी ही बेरहमी से इस ब्यक्ति की हत्या की गई है।

मृतक की पत्नी एवं दो छोटे-छोटे बच्चे है, अब उनका ख्याल कौन रखेगा। उन्होंने कहा पुलिस को घटना की बारीकी से जांच करनी चाहिए एवं जो भी दोषी पाया जाता है उसे सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस उपायुक्त अभिषेक गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच हो रही है।

chat bot
आपका साथी