कíसयाग में कोरोना से बचाव को 361 लोगों ने ली पेड वैक्सीन

-लायंस क्लब आफ कíसयाग व तराई लायंस ब्लड बैंक सिलीगुड़ी के सौजन्य से तीसरी बार शुल्क सहित वैक्सीन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:58 PM (IST)
कíसयाग में कोरोना से बचाव को 361 लोगों ने ली पेड वैक्सीन
कíसयाग में कोरोना से बचाव को 361 लोगों ने ली पेड वैक्सीन

-लायंस क्लब आफ कíसयाग व तराई लायंस ब्लड बैंक सिलीगुड़ी के सौजन्य से तीसरी बार शुल्क सहित वैक्सीनेशन

प्रति व्यक्ति वैक्सीन का मूल्य 750 रुपये

---

जागरण संवाददाता,कíसयाग:

लायंस क्लब आफ कíसयाग के तत्वावधान में व तराई लायंस ब्लड बैंक सिलीगुड़ी के टीम के सहयोग में कोरोना के खिलाफ तीसरी बार कíसयाग में शुल्क सहित वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कíसयाग के रामकृष्ण कन्या उच्च माध्यमिक स्कूल के नजदीक रहे लायंस सíवस केन्द्र,राजबारी,कíसयाग में संपन्न इस पेड वैक्सीनेशन कार्यक्रम में कुल 361लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य किया गया। प्रति व्यक्ति वैक्सीन का मूल्य 750/- (रूपये सात सौ पचास मात्र )लिया गया। वैक्सीनेशन कार्यक्रम में सिलीगुड़ी से आये कुल 8 सदस्यों सहित कíसयाग के कुल 12 सदस्यों ने अहम भूमिका अदा किया। कíसयाग महकमा अस्पताल के डा. सुमन विश्वास ने भी वैक्सीनेशन कार्यक्रम में सहयोग पहुंचाने का कार्य किया।

इस अवसर पर लायंस क्लब की ओर से संस्थापक सदस्य पी. सी. अग्रवाल,अध्यक्ष आयुष गुप्ता,सचिव श्याम कुमार गुप्ता,प्रोजेक्ट चेयरमैन अश्विनी अग्रवाल, नविन अग्रवाल आदि की विशेष उपस्थिति थी।

इसके संदर्भ में संस्थापक सदस्य पी.सी. अग्रवाल ने बताया कि अभीतक तीन चरण के वैक्सीनेशन कार्यक्रम अंतर्गत कुल 1063 लोगों को पेड वैक्सीन लगाने का कार्य हो गया है। पहली चरण में कुल 285 लोगों को,दूसरी चरण में कुल 417 लोगों को व आज तीसरी चरण में कुल 361 लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई। तीनों चरण के वैक्सीनेशन कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन अश्विनी अग्रवाल थे।

उन्होंने आशा व्यक्त की है कि भविष्य में भी इस तरह के कई शिविर का आयोजन किया जायेगा। रविवार को संपन्न वैक्सीनेशन कार्यक्रम में कíसयाग के सुदूरवर्ती इलाकों से भी काफी तादाद में लोग कोरोना के खिलाफ वैक्सीन लगाने के लिए पहुंचे थे।

----------

(फोटो)

chat bot
आपका साथी