नपा के 31 कर्मियों ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा

तृणमूल में शामिल होकर लग रहा है कि समस्या का समाधान होगा हमें उम्मीद है कि हमारा उद्धार होगा मिल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:55 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:55 PM (IST)
नपा के 31 कर्मियों ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा
नपा के 31 कर्मियों ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा

तृणमूल में शामिल होकर लग रहा है कि समस्या का समाधान होगा, हमें उम्मीद है कि हमारा उद्धार होगा: मिलन सार्की

संवाद सूत्र,दार्जिलिंग: नगरपालिका के 31 कर्मचारियों ने शुक्रवार को मिलन सार्की के अगुवाई में तृणमूल काग्रेस का झडा ग्रहण किया । इस अवसर पर जिला समिति सचिव पार्टी प्रवक्ता एन, बी,खवास, अनूप हाग सुब्बा , संजीव मोथे,गणेश सार्की,राजेन तामाग , तीर्थराज राई आदि उपस्थित थे।

इस दौरान तृणमूल जिला समिति सचिव व पार्टी प्रवक्ता एन बी खवास ने कहा कि वर्ष 2021 के विस चुनाव के बाद से पहाड़ पर तृणमूल कांग्रेस के प्रति लोगों का रूझान तेजी से बढ़ रहा है। इसकी वजह यह है कि जनता अब समझ चुकी है कि पहाड़ का विकास एकमात्र तृणमूल काग्रेस ही कर सकती ैहै। पहाड़ पर तृणमूल कांग्रेस का कोई और विकल्प नहीं है। कुछ दिन पहले 3 नगरपालिका पार्षद तृणमूल पार्टी में शामिल हुए। कल ही तृणमूल पार्टी की टाउन कमेटी गठित की गई। शुक्रवार को नगर पालिका से आए 31 कर्मचारियों का तृणमूल कांग्रेस में स्वागत है। ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेटरी टाउन और प्रवक्ता संजीव मोदी ने कहा कि आने वाले दिन में शहरी क्षेत्र से व्यापक रूप में तृणमूल काग्रेस से बहुत लोग जुड़ेंगे जो संपर्क में हैं। पहाड़ पर त्वरित गति से विकास होगा।

मिलन सार्की ने कहा कि हम अन्य राजनीतिक पार्टी छोड़ कर तृणमूल काग्रेस में शामिल हुए है। मेरे साथ नगरपालिका के 31 कर्मचारी भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि नगरपालिका में समस्याओं का अंबार है। हमारा भविष्य सुरक्षित नहीं है आज हम तृणमूल काग्रेस पार्टी में शामिल होकर लग रहा है कि हमारी समस्या का समाधान होगा, हमें भरोसा है कि तृणमूल काग्रेस ही हमारा उद्धार करेगी।

----------

चित्र परिचय: तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए नपा के 31 कर्मचारी।

--------------

chat bot
आपका साथी