पानी के लिए तृणमूल प्रत्याशी के समक्ष विरोध

संवाद सहयोगी बेनाचिति दुर्गापुर पूर्व सीट के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप मजूमदार ने रविवा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:53 PM (IST)
पानी के लिए तृणमूल प्रत्याशी के समक्ष विरोध
पानी के लिए तृणमूल प्रत्याशी के समक्ष विरोध

संवाद सहयोगी, बेनाचिति : दुर्गापुर पूर्व सीट के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप मजूमदार ने रविवार को कांकसा के बामूनारा इलाके में चुनाव प्रचार किया। जहां प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों ने पानी की मांग पर प्रत्याशी का घेराव किया। प्रदीप मजूमदार ने भी लोगों की समस्या को देखते हुए चुनाव बाद समस्या दूर करने का आश्वासन दिया।

रविवार की सुबह दस बजे से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार शुरू किया। बामूनारा के बांसपाड़ा इलाके में लोगों से वोट मांगने गए, जहां लोगों ने प्रत्याशी से पानी की मांग कर दी एवं वर्षों की अपनी समस्या से अवगत करवाया। पानी के लिए लोगों में काफी गुस्सा था। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वर्षों से हमलोग पानी की समस्या से जूझ रहे है, लेकिन हमारी समस्या को दूर करने का कोई कदम नहीं उठाया गया। उन्होंने भी आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पांच साल जो विधायक थे, उन्हें कोई नहीं देखा। दो वर्ष से सांसद को भी कोई नहीं देखा। अब तृणमूल के प्रत्याशी एवं प्रतिनिधि को लोग समस्या बताते है। वहां एक कुआं था, वह सूख गया है। चुनाव समाप्त होते ही यहां पानी की व्यवस्था की जाएगी। वहीं प्रचार के दौरान किसी प्रकार की अशांति न हो, इसके लिए कांकसा थाना की पुलिस भी मौजूद थी।

---------------

नगर निगम व पंचायत की व्यर्थता :

गांवों में पानी की समस्या पर दुर्गापुर पूर्व के भाजपा प्रत्याशी रिटायर्ड कर्नल दीप्तांशु चौधरी ने कहा कि गांव में पानी, रास्ता, नाली जैसी सुविधा उपलब्ध करवाने का काम नगर निगम एवं पंचायत का है। जो लोगों की समस्या दूर करने में विफल रहा है। नगर निगम से पंचायत तक तृणमूल का कब्जा है। लेकिन गरीब, पिछड़े लोगों के इलाके में मूलभूत समस्याओं का अभाव है। हमारी सरकार बनने पर लोगों की समस्याओं को दूर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी