रानीगंज चैंबर चुनाव में दो पक्षों में भिड़ंत,हाथापाई

रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स का मतदान रविवार को गहमागहमी भरे माहौल में हुआ। मतदान के दौरान चैंबर की सारी मर्यादा तार-तार हो गई। दोनों गुटों की ओर से कहासुनी व हाथापाई तक हो गई।

JagranSun, 14 Mar 2021 07:53 PM (IST)
रानीगंज चैंबर चुनाव में दो पक्षों में भिड़ंत,हाथापाई

संवाद सहयोगी, रानीगंज : रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स का मतदान रविवार को गहमागहमी भरे माहौल में हुआ। मतदान के दौरान चैंबर की सारी मर्यादा तार-तार हो गई। दोनों गुटों की ओर से कहासुनी व हाथापाई तक हो गई। बात यहीं तक नहीं रुकी, बल्कि एक-दूसरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया गया। दोनों ओर से तनाव के कारण घंटों अफरातफरी मची रही। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस से हस्तक्षेप किया और मामले को शांत कराया। इस बार चुनाव में दो ग्रुप टीआरपी व आरबीसी आमने-सामने हैं। दोनों गुट से 23 सीटों के लिए कुल 45 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं। मतदान को लेकर सुबह से ही मतदाताओं को अपने समर्थन में लेने के लिए दो अलग-अलग जगहों पर खेमेबाजी चल रही थी। जहां खान-पान से लेकर चाय आदि की व्यवस्था की गई थी। वोट की गिनती सोमवार को होगी। मतदान संपन्न होने तक 23 सीटों के लिए कुल 886 मतदाताओं में से 721 ने मतदान किया। वहीं तीन वयोवृद्ध मतदाता के घर जाकर उनसे उनका मत पत्र लिया गया। बुजुर्ग सदस्यों के लिए प्रथम तल पर ही मतदान की व्यवस्था की गई थी। इस बार के चुनाव में चुनाव अधिकारी रानीगंज के वयोवृद्ध समाजसेवी ओमप्रकाश थे। सहयोगी के तौर पर अधिवक्ता राम किशन साहू व रत्नापाणी ने भी सक्रिय भूमिका निभाई। चुनाव अधिकारी ओमप्रकाश ने कहा कि कुल मिलाकर चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ है। रानीगंज के उद्योगपति व प्रत्याशी रोहित खेतान ने कहा कि इसमें कोई दो मत नहीं है कि रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रति सदस्यों के साथ यहां के लोगों का आस्था रहा है। चैंबर का बुनियाद ही कुछ इस प्रकार से मजबूती से बनाई गई है कि लोगों का जुड़ाव रहता है। वहीं दूसरी ओर चैंबर के निवर्तमान उपाध्यक्ष सुनील गनेड़ीवाला ने कहा कि हम लोगों ने काम किया है इसलिए सदस्य हम लोगों को समर्थन अवश्य देंगे। मतदान को देखते हुए लग रहा है कि दोनों ग्रुप में जोरदार टक्कर है। सोमवार को मतगणना के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.