तृणमूल कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी उखड़ा दुर्गापुर-फरीदपुर ब्लाक के किसान खेत मजदूर तृणमूल कांग्रेस द्वारा बुध

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:36 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित
तृणमूल कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, उखड़ा : दुर्गापुर-फरीदपुर ब्लाक के किसान खेत मजदूर तृणमूल कांग्रेस द्वारा बुधवार को सरपी स्थित सामुदायिक भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जहां चुनाव में जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं, इलाके के सम्मानित बुद्धिजीवी लोगों को सम्मानित किया गया। जहां ब्लाक अध्यक्ष सुजीत मुखर्जी, विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, जिलाध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी आदि मौजूद थे।

नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा विधानसभा चुनाव के दौरान जमीन से जुड़े अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी अहम भूमिका अदा की थी उनकी मेहनत का नतीजा है की राज्य में तीसरी बार टीएमसी ने विजय हासिल कर सरकार बनाई। ऐसे लोगों को सम्मान मिलना आवश्यक है। जिलाध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी ने कहा किसी भी पार्टी को चलाने के लिए ईमानदार कार्यकर्ताओं का होना आवश्यक है। टीएमसी के तमाम कर्मी ममता बनर्जी के सैनिक के रूप में कार्य करते है। सभी की ईमानदारी एवं लगन का नतीजा है कि चुनाव के दौरान टीएमसी को विजय हासिल हुई। भविष्य में सारे कार्यकर्ता ऐसे ही निष्ठा पूर्वक अपना कर्तव्य निभाएंगे। इन सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान देकर पार्टी को सम्मान दिया गया है।

तृणमूल कांग्रेस नेता की सड़क दुर्घटना में मौत : जामुड़िया के मंडलपुर ग्राम निवासी तृणमूल कांग्रेस के जामुड़िया ब्लाक एक कमेटी सदस्य विश्वरूप गोराय 42 वर्ष की मंगलवार रात काली पहाड़ी बागबंदी मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना से मंडलपुर ग्राम व तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में शोक का माहौल है। बताया जाता है कि मंगलवार की रात करीब 10 बजे विश्वरूप गोराय अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। बुधवार सुबह उनका पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया। उसके बाद अखलपुर स्थित जामुड़िया के विधायक कार्यालय में लाया गया। जहां पर विधायक हरेराम सिंह के अलावा सभी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी। उनकी अंतिम विदाई के मौके पर जामुड़िया ब्लाक एक अध्यक्ष साधन राय, शेख शानदार,अंजन सरकार, शेख दिलदार,दीनू बाउरी, गोपी धीवर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी