गलसी में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पर हमला

ब‌र्द्धमान पूर्व ब‌र्द्धमान के गलसी में भी चुनाव परिणाम आने के बाद हिसा की घटना सामने आई है। जह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 12:04 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 12:04 AM (IST)
गलसी में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पर हमला
गलसी में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पर हमला

ब‌र्द्धमान : पूर्व ब‌र्द्धमान के गलसी में भी चुनाव परिणाम आने के बाद हिसा की घटना सामने आई है। जहां तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में हमला किया गया। जिसमें कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद मारपीट भी की गई। जिसमें चार लोग जख्मी हुए।

मंगलवार की सुबह तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नवकुमार हाजरा अन्य कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय में बैठे थे। उसी समय दो दर्जन युवकों ने अचानक हमला कर दिया। जहां तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़ की। वहीं नव कुमार समेत चार युवकों की भी पिटाई की। यहां तक की कार्यालय के टीवी, कुर्सी, बाइक समेत अन्य सामान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया एवं फरार हो गए। नव कुमार हाजरा ने कहा कि अचानक ही यह हमला भाजपा की ओर से किया गया। सभी शराब के नशे में थे। छुरी, कुल्हाड़ी, लाठी लेकर हमला किया। हमलोगों ने उन्हें समझाया, लेकिन फिर भी वे नहीं माने। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग इलाके में अशांति उत्पन्न करना चाहते है। सूचना मिलने पर काफी संख्या में पुलिस पहुंची एवं मामले की जांच शुरू की। काफी संख्या में पुलिस एवं रैप के जवानों को इलाके में तैनात किया गया।

उपद्रवियों पर होगी सख्त कार्रवाई : हरेराम सिंह

जामुड़िया : बंगाल में चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद हिसा का दौर जारी है। जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से भाजपा पार्टी कार्यालय पर कब्जा करने, भाजपा कर्मियों पर हमले की घटनाएं हो रही है। जामुड़िया विधानसभा के नवनिर्मित विधायक हरेराम सिंह ने तृकां कर्मियों एवं समर्थकों को उपद्रव न करने का सख्त निर्देश दिया है। कहा कि जामुड़िया की जनता ने तृणमूल पर अपना भरोसा कायम करते हुए ऐतिहासिक जीत दिलाई है। जीत पाने के बाद हमारी जिम्मेदारी और भी अधिक बढ़ गई है। जीत की खुशी में उत्साह का माहौल होना स्वाभाविक है। परंतु इलाके में अशांति का माहौल करना गलत है। जिसने टीएमसी को वोट दिया मैं उसका विधायक हूं, जिसने टीएमसी को वोट नहीं दिया मैं उसका भी विधायक हूं। जामुड़िया की समस्त जनता का ध्यान रखना हमारा प्रथम कर्तव्य है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के सभी विजयी उम्मीदवारों के संग बैठक कर पूरे राज्य में शांति व्यवस्था कायम रखने का निर्देश दिया हैं। मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि इलाके में किसी प्रकार की अप्रिय घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दोषी चाहे टीएमसी पार्टी के ही क्यों न हो, वह सजा के पात्र होंगे। हरेराम सिंह ने कहा कि जामुड़िया थाना प्रभारी को फोन कर उपद्रव फैलाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी