दीदी खा रही चावल, भाइपो कोयला : स्मृति ईरानी

कुल्टी कुल्टी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अजय पोद्दार के समर्थन में केंद्रीय कपड़ा मं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:26 PM (IST)
दीदी खा रही चावल, भाइपो कोयला : स्मृति ईरानी
दीदी खा रही चावल, भाइपो कोयला : स्मृति ईरानी

कुल्टी: कुल्टी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अजय पोद्दार के समर्थन में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी एवं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार को कुल्टी थाना मोड़ मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

अपने 20 मिनट के संबोधन में स्मृति ईरानी ने बांग्ला में भाषण दिया और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि आज लोग कह रहे हैं बांग्ला निजेर मेय के चाय। लेकिन आज बंगाल की स्थिति इतनी भयावह हो गई है कि दीदी चावल खा रही है और भाइपो कोयला। कभी आपने सुना है कि कोई घर की बेटी चावल और कोयला चोरी करके खाती है। आज टीएमसी के गुंडों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि टीएमसी का एक नेता केंद्रीय वाहिनी एवं पुलिस को चुनाव के बाद देख लेने की धमकी देता है। इससे यह साबित होता है कि टीएमसी की विदाई हो रही है और भाजपा का आना तय है। जनता को बंगाल में असली परिवर्तन लाने के लिए भाजपा को जीत दिलानी होगी। टीएमसी जैसी बीमारी को समाप्त करने के लिए कुल्टी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने डॉ. अजय पोद्दार जैसे चिकित्सक को मैदान में उतारा है। ताकि कटमनी जैसी बीमारी समाप्त कर विकास किया जा सके। बंगाल का चुनाव प्रत्येक महिला, युवा, गरीब जनता के भविष्य का चुनाव है। यही कारण है कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि पश्चिम बंगाल में असली परिवर्तन करना है।

गरीब परिवार के घर में बेटी के जन्म के साथ ही 50 हजार रुपये का बांड, 12 वीं तक पढ़ाई पूरी होने पर दो लाख एवं 18 वर्ष पूरा होने के बाद विवाह के लिए एक लाख रुपये सीधे बैंक खाते में जाएगी। इसके अलावा बुजुर्गों को तीन हजार रुपये पेंशन, कृषकों, युवाओं, महिलाओं के रोजगार के लिए बिना शर्त लोन, आयुष्मान भारत के तहत पांच लाख तक की चिकित्सा सुविधा आदि तमाम योजनाएं हैं जो पश्चिम बंगाल की जनता को दी जाएगी। निर्धारित समय से चार घंटे विलंब से पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सुनने के लिए चुनावी मैदान में लोग डटे रहे।

chat bot
आपका साथी