मोदी की सभा को तैयार हो रही जमीन, आज से बनेगा मंच निर्माण

संवाद सहयोगी जेके नगर बंगाल में चार चरण के चुनाव के बाद अब राजनीतिक दलों की निगाहें च

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:36 PM (IST)
मोदी की सभा को तैयार हो रही जमीन, आज से बनेगा मंच निर्माण
मोदी की सभा को तैयार हो रही जमीन, आज से बनेगा मंच निर्माण

संवाद सहयोगी, जेके नगर : बंगाल में चार चरण के चुनाव के बाद अब राजनीतिक दलों की निगाहें चुनाव के अगले चरणों पर है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री 17 अप्रैल को आसनसोल पहुंच रहे हैं। यहां निघा एरोड्रम में पीएम सभा को संबोधित करेंगे। सभास्थल पर मंच व पंडाल निर्माण से जुड़ी तैयारी शुरू हो गई है। भाजपा नेता व कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं।

रविवार को पुलिस कमिश्नर सुकेश कुमार जैन ने सभास्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। यहां उन्होंने कार्यक्रम प्रभारी राकेश कुमार से पूरी जानकारी ली और कुछ आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की। इसके अलावा उन्होंने कहा से पीएम मंच पर प्रवेश करेंगे, वीआइपी गेट कहां रहेगा, आम जनता के बैठने की व्यवस्था आदि के बारे में विस्तृत जानकारी ली ताकि पीएम की सुरक्षा में किसी तरह की चूक नहीं रह जाए। सीपी के साथ पुलिस के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। वर्तमान में सभास्थल की जमीन को समतल किया जा रहा है। सोमवार से मंच बनाने का काम भी शुरू हो जाएगा। साथ ही मैदान को सजाने का कार्य किया जाएगा।

कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी डॉ. प्रमोद पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री के मंच पर उम्मीदवार के साथ-साथ और कौन-कौन लोग रहेंगे, इस पर अभी चर्चा नहीं हुई है। सीपी ने भी सभा स्थल का मुआयना किया और उनके साथ भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की। सभा को सफल बनाने के लिए बूथस्तर पर बैठक की जा रही है।

सभास्थल को मूर्त रूप देने में कार्यक्रम प्रभारी राकेश कुमार के साथ जिलाध्यक्ष शिवराम बर्मन, सभापति सिंह, दिग्विजय सिंह, राहुल सिंह, पंकज तिवारी, मदन मोहन चौबे, दीपक सिंह, मनीष शर्मा, सन्नी सिंह, प्रशांत चक्रवर्ती आदि सक्रिय हैं।

chat bot
आपका साथी