सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का हो रहा प्रयास

जागरण संवाददाता आसनसोल आसनसोल में शनिवार को काली पहाड़ी हनुमान मंदिर तथा कल्याणपुर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:03 PM (IST)
सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का हो रहा प्रयास
सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का हो रहा प्रयास

जागरण संवाददाता, आसनसोल : आसनसोल में शनिवार को काली पहाड़ी हनुमान मंदिर तथा कल्याणपुर हाउसिग के शिवमंदिर में तोड़फोड़ की गई। मंदिर में लगी तस्वीर को बाहर निकालकर जलाया गया। घटना की सूचना मिलने पर भाजपा जिला संयोजक शिवराम बर्मन समेत अन्य नेता मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों के आक्रोश को शांत किया। आसनसोल में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। यह बात आसनसोल उत्तर के भाजपा प्रत्याशी कृष्णेंदु मुखर्जी ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कही।

कृष्णेंदु ने कहा कि आसनसोल के लोगों को यह बताना चाहते हैं कि आसनसोल का राजनीतिक भविष्य क्या होगा, यह दो मई को ही पता चलेगा। लेकिन सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास नहीं किया जाए। मंदिर में घुसकर इस तरह घृणित कार्य किया गया है, ऐसा नहीं हो। राजनीतिक फायदा उठाने के लिए दो संप्रदाय को लड़ाया न जाए। जब तृणमूल कांग्रेस कांग्रेस को हार दिखाई देने लगी है तो वह सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश कर रही है। इस दौरान सांसद नरहरि महतो, मदन मोहन चौबे, एसएन लांबा, राम अधिकारी, तरुण कांति गोस्वामी आदि मौजूद थे।

.

भाजपा दे रही राजनीतिक रंग

टीएमसी प्रदेश सचिव वी शिवदासन दासू ने कहा कि छाता पाथर के मंदिर में जो घटना हुई है, उसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है। वहां एक मानसिक विक्षिप्त बीते कई दिनों से इस तरह की घटना कर रहा है। उसने ही मंदिर में तोड़फोड़ की है। भाजपा इसे राजनीतिक रंग दे रही है।

chat bot
आपका साथी