चुनाव को लेकर टीएमवाइसी सदस्यों को दिया मंत्र

संवाद सहयोगी बर्नपुर आसनसोल दक्षिण ब्लाक तृणमूल यूथ कांग्रेस की ओर से रविवार शाम को बर्न

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:20 PM (IST)
चुनाव को लेकर टीएमवाइसी सदस्यों को दिया मंत्र
चुनाव को लेकर टीएमवाइसी सदस्यों को दिया मंत्र

संवाद सहयोगी, बर्नपुर : आसनसोल दक्षिण ब्लाक तृणमूल यूथ कांग्रेस की ओर से रविवार शाम को बर्नपुर स्टेशन रोड में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें आने वाले निगम चुनाव और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभी से ही युवाओं को उतरकर तैयारी करने पर जोर दिया गया। बैठक के दौरान 22 वार्डों के अध्यक्ष, सचिव आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक के दौरान टीएमवाइसी के वार्ड नंबर 38 का अध्यक्ष उत्पल सनाहा, 87 का अध्यक्ष खोकन मंडल और 95 का वार्ड सचिव विश्वजीत बनर्जी को नियुक्त किया गया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए ब्लाक अध्यक्ष अमित सेन ने कहा कि आसनसोल दक्षिण ब्लाक के अंतर्गत 22 वार्डों के अध्यक्षों को बैठक में सख्त निर्देश दिया गया है कि जो पार्टी अनुशासन और हित में कार्य नहीं करता है, उसे वार्ड अध्यक्ष से हटा दिया जाएगा। जिसमें से तीन वार्डाें के अध्यक्ष और सचिव को बदला गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनाव, सांसद बाबुल सुप्रियो के इस्तीफा देने के बाद से जल्द ही सांसद चुनाव होगा। युवा सदस्य लोगों के वोटर कार्ड बनवाने सहित अन्य कार्य को देखे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जो योजनाएं चल रही है, उनके बारे में लोगों के घर घर जाकर जानकारी ले कि उनका लोगों को लाभ मिल रहा है कि नहीं। अगर नहीं मिल रहा है तो इसकी व्यवस्था करे। इसके अलावा प्रत्येक वार्ड में युवा नेता जनसंपर्क को बढ़ाए।

तृणमूल नेत्री दोला सेन ने मंदिर में की पूजा अर्चना : तृणमूल कांग्रेस की श्रमिक नेत्री दोला सेन रविवार को आसनसोल में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची। इस दौरान वह आसनसोल के जीटी रोड के किनारे स्थित महाबीर स्थान मंदिर भी पूजा अर्चना करने पंहुची। मंदिर में उन्होंने आसनसोल महाबीर स्थान मंदिर के सचिव अरुण शर्मा से आशीर्वाद भी लिया। महाबीर स्थान मंदिर परिसर की तरफ से अरुण शर्मा ने दोला सेन को उत्तरी ओढ़ाकर सम्मानित किया। मौके पर दोला सेन ने कहा कि वह अरुण शर्मा को अपने बड़े भाई की तरह मानतीं हैं। जब भी वह आसनसोल आती हैं तो इस मंदिर में आकर पूजा करने और अरुण शर्मा का आशीर्वाद लेने जरूर आती हैं। अरुण शर्मा ने भी दोला सेन को अपनी छोटी बहन बताया और उनको शुभकामनाएं दीं।

chat bot
आपका साथी