कार्बाइन के साथ गिरफ्तार हुआ युवक

संवाद सहयोगी पांडवेश्वर आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पांडवेश्वर थाने की पुलिस ने अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:01 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:01 PM (IST)
कार्बाइन के साथ गिरफ्तार हुआ युवक
कार्बाइन के साथ गिरफ्तार हुआ युवक

संवाद सहयोगी, पांडवेश्वर : आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पांडवेश्वर थाने की पुलिस ने अभियान चलाकर शनिवार की रात कार्बाइन एवं कारतूस के साथ सुनील पासवान नामक युवक को गिरफ्तार किया। आरोपित पांडवेश्वर के रामनगर तीन नंबर इलाके का निवासी है। उसके पास कहां से आग्नेयास्त्र आया एवं उसे लेकर वह कहां जा रहा था, इसका पता पुलिस लगा रही है। आरोपित को रविवार को दुर्गापुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसकी जमानत याचिका नामंजूर हो गई एवं पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

शनिवार की रात पांडवेश्वर थाने की पुलिस खुट्टाडीह इलाके में जांच अभियान चला रही थी। तभी पुलिस की नजर इलाके में संदिग्ध रूप से घूम रहे बाइक सवार व्यक्ति पर पड़ी। शक के आधार पर पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ा, जिसके पास से कार्बाइन एवं दो कारतूस बरामद हुआ। पुलिस को संदेह है कि उसके पास से और भी आग्नेयास्त्र मिल सकता है। इस कारण उसे रिमांड पर लिया है। कहां से उसके पास आग्नेयास्त्र आया, यह भी पता लगाने की कोशिश पुलिस कर रही है। अनुमान किया जा रहा है कि वह इलाके में आग्नेयास्त्र की सप्लाई करता था। एसीपी जावेद अख्तर ने कहा कि आरोपित को रिमांड पर लिया गया है, जिसमें पूछताछ की जाएगी।

एक ट्रैक्टर शीशम लकड़ी जब्त : रानीगंज थाना अंतर्गत निमचा आइसी की पुलिस ने रविवार को रोटीबाटी इलाके के चालीस धौड़ा के नजदीक से ट्रैक्टर पर लदी शीशम की लकड़ी जब्त की है। बताया जाता है कि ट्रैक्टर पर लदी लकड़ी को चांदा मोड़ की ओर ले जाया जा रहा था। उसी दौरान गश्त करने के लिए निकली पुलिस को ट्रैक्टर पर लकड़ी लदी दिखाई दी। पूछताछ करने पर संतुष्ट जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रैक्टर को जब्त किया और फाड़ी ले आई। शीशम का वृक्ष कहां से कांटा गया है। इसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी