इम्तियाज हत्याकांड में पत्नी व रिश्तेदार रिमांड पर

संवाद सहयोगी आसनसोल हीरापुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर में इम्तियाज अहमद हत्याकांड में पुलिस न

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:50 PM (IST)
इम्तियाज हत्याकांड में पत्नी व रिश्तेदार रिमांड पर
इम्तियाज हत्याकांड में पत्नी व रिश्तेदार रिमांड पर

संवाद सहयोगी, आसनसोल : हीरापुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर में इम्तियाज अहमद हत्याकांड में पुलिस ने उसकी पत्नी शमीमा खातून व दरभंगा बिहार से उसके रिश्तेदार मो. इबनान को गिरफ्तार किया है। रविवार को दोनों को आसनसोल सीजीएम अदालत में पेश किया। पुलिस ने अदालत से दोनों आरोपितों को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया।

मृतक की पुत्री समीना खातून की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि उसके पिता सैय्यद इम्तियाज अहमद की मौत बीते 13 फरवरी को उनके धर्मपुर आवास पर हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि तार से गला दबाकर मारा गया है। जांच में पुलिस को पता चला कि इम्तियाज अहमद की हत्या घर में ही सोते समय तार से गला घोंटकर की गई है। इस हत्या में उसकी पत्नी शमीमा खातून व करीबी रिश्तेदार मो. इबनान शामिल हैं। उसे शनिवार रात टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दरभंगा से गिरफ्तार किया।

..................

स्क्रैप के साथ दो धराए

संवाद सहयोगी, आसनसोल : सालानपुर थाना पुलिस ने 14 क्विटल अवैध स्क्रैप के साथ नकरजोरिया से रंजीत बर्मन, नंद गोराई को गिरफ्तार किया है। रविवार को उन्हें आसनसोल सीजीएम अदालत में चालान किया गया। अदालत ने आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस को इस मामले में मुर्शिदाबाद निवासी एजाजुल उर्फ जमाई की तलाश है।

chat bot
आपका साथी