जितेंद्र तिवारी को टीएमसी में वापस नहीं लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन

आसनसोल तृणमूल कांग्रेस में जितेंद्र तिवारी को दोबारा शामिल न किए जाने की मांग को लेकर जी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:03 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:03 AM (IST)
जितेंद्र तिवारी को टीएमसी में वापस नहीं लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन
जितेंद्र तिवारी को टीएमसी में वापस नहीं लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन

आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस में जितेंद्र तिवारी को दोबारा शामिल न किए जाने की मांग को लेकर जीटी रोड स्थित टीएमसी कार्यालय के समक्ष काली पहाड़ी, डामरा अंचल के तृणमूल कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। वह लोग प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू से मिले तथा एक लिखित पत्र सौंपा। इस दौरान निताई नाग, मनोज हाजरा आदि ने कहा कि जितेंद्र तिवारी को दोबारा टीएमसी में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। वह लोग यहां प्रदेश सचिव के माध्यम से टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को पत्र देने आए है। जिसने पार्टी से सब कुछ लिया और कार्यकर्ताओं पर ही अत्याचार किया। वैसे आदमी को दोबारा लेने से कार्यकर्ताओं में हताशा होगी। इस दौरान पूर्व पार्षद सुकुल हेम्ब्रम, कंवल चौरसिया, अक्षय, आदि थे। प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू ने कहा कि आज जो लोग भी आए हैं, वह कभी जितेंद्र तिवारी के खास थे। लेकिन उसने सत्ता के अहंकार में लोगों के साथ जो बुरा बर्ताव किया था आज यह उसका परिणाम है। हालांकि अभी तक जितेंद्र तिवारी की ओर से टीएमसी में वापसी को लेकर कुछ कहा नहीं गया है। वहीं ट्रांसपोर्ट वर्कर्स यूनियन नेता राजू अहलूवालिया ने कहा कि जितेंद्र तिवारी ने सत्ता के मद में चूर होकर पार्टी को ही क्षति पहुंचाया।

तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, प्राथमिकी दर्ज : चुनाव परिणाम के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में राजनीतिक हिसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। गुरुवार की देर शाम आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत आसनसोल स्टेशन के निकट तृणमूल कांग्रेस के आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक दो अध्यक्ष उत्पल सिन्हा पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने आसनसोल दक्षिण थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार की देर शाम उत्पल सिन्हा आसनसोल स्टेशन की ओर से अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी रेलवे टनल के ठीक पहले उन पर किसी ने हमला किया। उनका कहना है कि किसी ने उनके गले में रस्सी डालकर उन्हें मारने की कोशिश की। वह किसी तरह से वहां से बच बचाकर भाग निकले और जाकर पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं हमलावर कौन थे, क्यों उनपर हमला किया। इसे लेकर रहस्य बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी