चैंबर में संपत्ति विवाद का विरोध करने वालों में भी दरार

आसनसोल आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स के आगामी 10 नवंबर को होनेवाले चुनाव को लेकर रोज नया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 07:33 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:18 AM (IST)
चैंबर में संपत्ति विवाद का विरोध करने वालों में भी दरार
चैंबर में संपत्ति विवाद का विरोध करने वालों में भी दरार

आसनसोल : आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स के आगामी 10 नवंबर को होनेवाले चुनाव को लेकर रोज नया विवाद सामने आ रहा है। अब कल तक जो लोग संपत्ति विवाद को लेकर विरोध के सुर बुलंद कर रहे थे, उन्हीं में से कुछ लोग दूसरे गुट से सांठगांठ कर एकजुट हो गए हैं। इसके बाद उनलोगों ने प्रत्याशियों के एक पैनल की घोषणा मंगलवार को की। इस पैनल में शामिल लोगों को लेकर भी विवाद सामने आ गया है। पैनल में शामिल कई लोगों का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी ही नहीं है।

.........

सचिन की अध्यक्षता में पैनल बना

आसनसोल चैंबर के 2020-22 की कार्यकारिणी के लिए दो गुटों ने मिलकर एक पैनल तैयार किया है। जिसमें सचिन राय को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा ओम बगड़िया को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सतपाल सिंह कीर पिकी, विनोद गुप्ता को उपाध्यक्ष, शंभूनाथ झा को सचिव, विनय शर्मा, सुनीत दास को संयुक्त सचिव, मुकेश तोदी को कोषाध्यक्ष, संतोष दत्त को संयुक्त कोषाध्यक्ष का उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं 22 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए सुब्रत चटर्जी, विनोद केडिया, मोनिदर कुंद्रा, अशोक अग्रवाल, निरंजन अग्रवाल, दिनेश पोदार, हर्ष खंडेलवाल, अरुण गुप्ता, दिनेश प्रसाद, अमित मित्तल, मो. फिरोज खान, गौरीशंकर अग्रवाल, हरिनारायण अग्रवाल, संजय तिवारी, जिग्नेश पटेल, ओम प्रकाश गुप्ता पिन्टू, अभय बरनवाल, उदय गुप्ता, एस शर्मा, सुदीप अग्रवाल, राजू अग्रवाल, जतिदर सिंह को उम्मीदवार बनाने का दावा किया जा रहा है। बैठक में सचिन राय, विनोद गुप्ता, सुब्रत चटर्जी, शंभू झा, जगदीश बागड़ी आदि ने कहा कि पुरानी बातों को पीछे छोड़कर चैंबर को आगे ले जाने के लिए हम सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे। आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स का सुनाम पूरे बंगाल में है। इसे हमलोग और आगे ले जाएंगे। हम सभी मिलकर चैंबर एवं व्यापारी हित के लिए कार्य करेंगे।

पैनल में नहीं हूं : मुकेश

वहीं पैनल में शामिल कुछ लोगों का कहना है कि वे लोग इस पैनल में हैं, इसकी उन्हें जानकारी ही नहीं है। जिसे लेकर इस पैनल को लेकर भी विवाद की स्थित बन रही है। वहीं अभी भी एक गुट अन्य पैनल बनाने के लिए सक्रिय है। पैनल में कोषाध्यक्ष के उम्मीदवार के रूप में शामिल मुकेश तोदी ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। वह किसी पैनल में नहीं है। वहीं जतिदर सिंह ने कहा कि उन्होंने भी अभी तक नामांकन फॉर्म लिया ही नहीं है। संभावना है कि जल्द ही पैनल में शामिल कुछ और लोग सामने आएंगे।

..

अब तक 23 ने लिया नामांकन फॉर्म

चैंबर चुनाव के लिए नामांकन फॉर्म लेने के लिए अब मात्र दो दिन शेष हैं। अब तक कुल 23 लोगों ने नामांकन फॉर्म लिया है। मंगलवार को 13 सदस्यों ने नामांकन फॉर्म लिया।

chat bot
आपका साथी