डीवीसी फ्लाइओवर पर टैंकर-मिनी बस में टक्कर

संवाद सहयोगी बेनाचिति दुर्गापुर शहर के डीवीसी मोड़ के समीप फ्लाइओवर पर सोमवार की सुबह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:42 PM (IST)
डीवीसी फ्लाइओवर पर टैंकर-मिनी बस में टक्कर
डीवीसी फ्लाइओवर पर टैंकर-मिनी बस में टक्कर

संवाद सहयोगी, बेनाचिति : दुर्गापुर शहर के डीवीसी मोड़ के समीप फ्लाइओवर पर सोमवार की सुबह टैंकर एवं मिनी बस में टक्कर हो गई, जिससे मिनी बस में सवार चार यात्री जख्मी हुए। पुलिस की मदद से जख्मी लोगों को इलाज के लिए दुर्गापुर महकमा अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना के कारण फ्लाइओवर पर आने-जाने वाले वाहनों का परिचालन कुछ देर के लिए बंद हो गया। सूचना पाकर दुर्गापुर ट्रैफिक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं क्रेन के जरिए टैंकर एवं मिनी बस को हटाकर यातायात चालू कराया।

डीवीसी मोड़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर बना फ्लाइओवर दुर्गापुर स्टेशन से दुर्गापुर सिटी सेंटर को जोड़ता है। हर दिन इस फ्लाइओवर से हजारों छोटे-बड़े वाहनों का आवागमन रहता है। सोमवार की सुबह फ्लाइओवर पर एक मिनी बस धीमी गति से घूम रही थी, उसी समय सामने से आ रहा एक टैंकर अनियंत्रित होकर मिनी बस से टकरा गया। जिससे बस में सवार चार यात्रियों को चोट आयी। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त किया है।

बिजली का करंट लगने से युवक की मौत : कांकसा थाना के पानागढ़ में बिजली का करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। जिसकी पहचान प्रबीण नाग के रूप में हुई। सोमवार को उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया। रविवार की दोपहर वह अपने घर के समीप एक दुकान में बिजली का काम कर रहा था। उसी समय उसे बिजली का करंट लगा। लोग उसे लेकर पानागढ़ ब्लाक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी