कार्यालय खोलने के लिए नहीं मिलेंगे कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी आसनसोल कोरोना से जिन अधिवक्ता का निधन हो गया है। उनके परिवार को राज्य सर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:56 PM (IST)
कार्यालय खोलने के लिए नहीं मिलेंगे कार्यकर्ता
कार्यालय खोलने के लिए नहीं मिलेंगे कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी, आसनसोल : कोरोना से जिन अधिवक्ता का निधन हो गया है। उनके परिवार को राज्य सरकार के विधि विभाग की ओर से 80 हजार रुपये दिया जाएगा। यह राशि राज्य सरकार के विधि विभाग द्वारा अधिवक्ता वेलफेयर फंड से भुगतान की जाएगी। उक्त बातें राज्य के कानून मंत्री मलय घटक ने रविवार को आसनसोल क्लब के सभागार में पश्चिम ब‌र्द्धमान तृणमूल लीगल सेल के जीते हुए विधायकों के सम्मान समारोह में कही।

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से मंत्री मलय घटक ने कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा पार्टी कार्यालय के ताले को खोलने के लिए कोई कार्यकर्ता नहीं होगा। मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण और भी नेता एवं कार्यकर्ता भाजपा छोड़ेंगे। उन्होंने बाबुल सुप्रियो के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बारे में कहा कि यह तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निर्भर करेगा कि वह उन्हें तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता देंगी या नहीं।

उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य विकास के पथ पर बढ़ रहा है। यह राज्य कृषि प्रधान राज्य है। राज्य सरकार किसानों के लिए विभिन्न योजनाएं ला रही है। आसनसोल में तृणमूल विधि प्रकोष्ठ को और मजबूत करने की जरूरत है। इस दौरान दर्जनों की संख्या में अधिवक्ता तृकां का झंडा थामकर दल में शामिल हुए। सम्मानित होने वाले विधायकों में विधायक सह मंत्री मलय घटक, विधान उपाध्याय, नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती, प्रदीप मजूमदार, हरेराम सिंह, तापस बनर्जी शामिल थे। कार्यक्रम में पूर्व विधायक उज्जवल चटर्जी, प्रशासक बोर्ड सदस्य अभिजीत घटक, असित चटर्जी, मुनीर बेग, मनीपद बनर्जी, प्रभाकर सिंह, स्वराज चटर्जी, प्रेम बिहारी सिंह, अभिजीत राय, अधिवक्ता उदय गिरी, अभय गिरी, सुनील अधिकारी आदि शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन सोमनाथ चट्टराज ने किया।

chat bot
आपका साथी