भाजपा सड़ा अंडा, राजस्थान व झारखंड के लोगों ने चखकर फेंक दिया

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव को लेकर राजनीतिक तापमान बढ़ने लगा है। मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए राजनीतिक पार्टियां हर पैंतरा अपना रही है। अपनी उपलब्धि व विरोधी दलों की विफलता गिनाने में भी नेता व कार्यकर्ता जुट गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 06:14 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:14 PM (IST)
भाजपा सड़ा अंडा, राजस्थान व झारखंड के लोगों ने चखकर फेंक दिया
भाजपा सड़ा अंडा, राजस्थान व झारखंड के लोगों ने चखकर फेंक दिया

फोटो नंबर--6,

जागरण संवाददाता, आसनसोल : पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव को लेकर राजनीतिक तापमान बढ़ने लगा है। मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए राजनीतिक पार्टियां हर पैंतरा अपना रही है। अपनी उपलब्धि व विरोधी दलों की विफलता गिनाने में भी नेता व कार्यकर्ता जुट गए हैं।

ऐसे में शब्दों की मर्यादा भी टूट रही है। रविवार को आसनसोल नगर निगम के सभागार में तृणमूल कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल की ओर से बांग्ला निजेर मेयइके चाइ विषय पर आयोजित बुद्धिजीवियों की बैठक में मुख्य वक्ता राज्य के श्रम व कानून मंत्री मंत्री मलय घटक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए भाजपा को सड़ा अंडा कहा। कहा कि राजस्थान व बंगाल से सटे राज्य झारखंड में लोगों ने इस सड़े अंडे को चखकर फेंक दिया। कार्यक्रम में भाग लेने आए हिन्दू, मुस्लिम, सिख व ईसाई समुदाय के प्रतिनिधियों का आह्वान करते हुए कहा कि जहां एक ओर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सभी धर्म, समुदाय के लोगों को एक साथ लेकर कर चल रही हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने के बजाय जाति व धर्म के नाम पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रही है। उनकी मंशा को विफल करने के लिए लोगों को जागरुक रहना होगा। वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महावीर मंदिर के सचिव अरुण शर्मा ने कहा कि बीजेपी जय श्रीराम के नारे का गलत इस्तेमाल कर रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी धर्म व समुदाय के लोगों के लिए आसनसोल सहित पूरे बंगाल में विकास कार्य की हैं। जगदीश शर्मा ने कहा कि यहां हिन्दु व मुस्लिम एक साथ मिलकर ईद व दुर्गा पूजा मनाते आ रहे हैं। इस संस्कृति को बरकरार रखना हमारा नैतिक कर्तव्य है। इसके लिए तीसरी बार भी ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल की गद्दी पर बैठाना होगा। मौके पर ईसाई समुदाय से फादर पॉल, सिख समुदाय से रिजिदर बग्गा, मुस्लिम समुदाय की ओर से एसएम रेहान के अलावा अल्पसंख्यक सेल के जिलाध्यक्ष सैयद अफरोज, मोनिद्र कुंद्रा, हिदी सेल के जिला सचिव मुकेश झा, राजू अहलूवालिया, रशीदा बानो, मो. इकबाल, पूर्व पार्षद अनिमेष दास सहित बड़ी संख्या में विभिन्न धर्मों की महिला व पुरुष उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी