संविधान का अपमान कर रही ममता बनर्जी : बाबुल

आसनसोल पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के विरोध में टीएमसी सांसदों द्वारा राष्ट्रपति से

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 07:39 PM (IST)
संविधान का अपमान कर रही ममता बनर्जी : बाबुल
संविधान का अपमान कर रही ममता बनर्जी : बाबुल

आसनसोल : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के विरोध में टीएमसी सांसदों द्वारा राष्ट्रपति से शिकायत करने पर आसनसोल के सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि राष्ट्रपति के पास जाने का अधिकार सभी को है। जिस पार्टी के जैसे संस्कार हैं, वह उसी तरह की अपील लेकर जाते हैं। बंगाल में नृशंस और हत्या की राजनीति की जा रही है। यहां ममता बनर्जी प्रतिदिन संविधान का अपमान कर रही है।

बाबुल सुप्रियो बुधवार को बाइपास धाधका स्थित भाजपा जिला कार्यालय में संगठन की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं। राज्यपाल के बुलाने पर भी प्रशासनिक अधिकारी नहीं जा रहे हैं। संविधान ने राज्यपाल नियुक्त करने का अधिकार केंद्र को दिया है। मुख्यमंत्री को खुश रखने के लिए टीएमसी नेता राज्यपाल पर अश्लील टिप्पणियां कर रहे हैं। इसे लेकर हमलोग भी राष्ट्रपति के पास जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2021 में बंगाल में ममता बनर्जी और भतीजा अभिषेक बनर्जी के दुर्ग को ध्वस्त करने का निर्णय जनता ने लिया है। 2021 में टीएमसी को अरब सागर में फेकेंगे। ताकि उनके नेताओं के मोबाइल में तोलाबाजी का सिग्नल न पकड़े। उन्होंने कहा कि जो भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास के उद्देश्य से काम करना चाहता हैं, सभी का भाजपा में स्वागत है। चुनाव आते-आते गिने चुने चार-पांच लोग छोड़कर टीएमसी में कोई नहीं बचेगा।

जीतेंद्र तिवारी के मुद्दे पर साधी चुप्पी

जीतेंद्र तिवारी के मुद्दे पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि कोई भी किसी होटल में जा सकता है। इसे लेकर अटकलबाजी न करें, वह दीदी के साथ हैं, उन्हें रहने दीजिए। हमलोगों को अपना काम करने दीजिए। इस तरह की अटकलों से कुछ नहीं होना है। गौरतलब है कि जीतेंद्र तिवारी के भाजपा में शामिल होने की चर्चा होने पर भाजपा के प्रदेश नेताओं तथा बाबुल सुप्रियो ने तीव्र विरोध किया था।

.....................

बूथ से लेकर मंडल स्तर तक संगठन मजबूत करें भाजपा कार्यकर्ता

सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने जिला कार्यालय में संगठन को मजबूत बनाने पर की चर्चा

कार्यकर्ता बूथ को करें मजबूत

संवाद सहयोगी, रेलपार : मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बुधवार को बाइपास धाधका स्थित भाजपा जिला कार्यालय में संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान कई लोगों को भाजपा में शामिल किया गया। बैठक में राज्य में होने वाले आगामी विधान सभा के चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई। कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर तक संगठन मजबूत करने को कहा गया। जिनको बूथ का दायित्व दिया गया है, वह अपने दायित्व का पालन करे। मंडल स्तर के लोगों को और अधिक सक्रिय होकर काम करने की जरूरत है। मौके पर सांसद बाबुल सुप्रियो ने कर्मियों की समस्या सुनी और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को अधिक से अधिक लोगों को बतलाना होगा और केंद्रीय योजना का लाभ लोगों को दिलाना होगा। बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष लखन घोरुई, सभी मंडल के अध्यक्ष, सचिव तथा पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी