उत्‍तरकाशी में खाई में गिरी बोलेरो कार, दो लोगों की हुई मौत; दो लोग घायल

पुरोला से मोरी के जखोल जा रहा बोलेरो वाहन गुंयाघाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा । जिसमें सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायल हुए हैं। वाहन चालक की स्थिति सामान्य बतायी जा रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 07:37 AM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 11:43 PM (IST)
उत्‍तरकाशी में खाई में गिरी बोलेरो कार, दो लोगों की हुई मौत; दो लोग घायल
पुरोला से मोरी के जखोल जा रहा बोलेरो वाहन गुंयाघाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा।

उत्तरकाशी, जेएनएन। पुरोला से मोरी के जखोल जा रहा बोलेरो वाहन गुंयाघाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा । जिसमें सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल हुए हैं। वाहन चालक की स्थिति सामान्य बतायी जा रही है। शनिवार की देर रात को पुरोला से एक वाहन मोरी के जखोल गाँव के लिए गया। जखोल से दस पाँच किलोमीटर पहले पाँव तल्ला गाँव के निकट गुंयाघाटी के पास वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। बोलेरो में चालक सहित 5 व्यक्ति सवार थे। दुर्घटना की सूचना पर पांवतल्ला के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तब तक घटना स्थल पर व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया था।

मृतकों में मनोज रावत और अर्जुन रावत दोनों निवासी ग्राम जखोल, मोरी हैं, जबकि गंभीर घायलों में जयवीरी देवी, ग्राम जखोल, मोरी और रमिशी देवी निवासी ग्राम डाटमीर, मोरी है। घायलों का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मोरी ने कराया जा रहा है। वहीं वाहन चालक नाम पता नामालूम है। जो सामान्य सुरक्षित होना बताया गया है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने कहा कि वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की जाँच की जा रही है। घटना में दो की मौत हुई है और दो गंभीर घायल हैं।

घायलों को हायर सेंटर रेफ़र किया जा रहा है। ग़ौरतलब है कि मोरी क्षेत्र में देर रात तक वाहनों का संचालन हो रहा है। जिससे दुर्घटनाए  भी हो रही है।दो सप्ताह पहले एक आल्टो कार भी जाखोल क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौक़े पर ही मौत हो गई थी। मोरी का अधिकांश क्षेत्र राजस्व पुलिस के अंतर्गत आता है।

यह भी पढ़ें: देहारदून: सड़क पर बने गड्ढे ने ली एक की जान, बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रहे पिता की हुई मौत

chat bot
आपका साथी