18 ग्राम स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

पुरोला थाने की पुलिस ने नशे के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। पुरोला थानाध्यक्ष अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पलेठा तिराहे नौगांव-बगासू मार्ग पर दो युवकों को पकड़ा। जिनसे 18.42 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:08 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:08 PM (IST)
18 ग्राम स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार
18 ग्राम स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, नौगांव: पुरोला थाने की पुलिस ने नशे के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। पुरोला थानाध्यक्ष अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पलेठा तिराहे, नौगांव-बगासू मार्ग पर दो युवकों को पकड़ा। जिनसे 18.42 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवकों में राजेश निवासी वार्ड नंबर चार, नगर पालिका बड़कोट से 12.37 ग्राम और राकेश नेगी निवासी मेहूंवाला खालसा थाना विकासनगर देहरादून के पास से 6.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। ये दोनों युवक देहरादून से स्मैक लेकर आ रहे थे। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। टीम में अशोक कुमार थानाध्यक्ष पुरोला, कुंवर सिंह, अरुण कोटनाला, संजय असवाल, मुकेश तोमर आदि शामिल थे। इससे पहले पुरोला थाना पुलिस ने नौगांव में 17.10 स्मैक के साथ एक युवक और 28.91 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को पहले भी गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

----------

स्मैक के साथ दो धरे

उत्तरकाशी: थाना उत्तरकाशी पुलिस ने बीती बुधवार देर रात करीब 11 बजे नियमित चेकिंग के दौरान निम बैंड के समीप संदिग्ध रूप से घूम रहे दो युवकों को रोका। तलाशी में दोनों युवकों से 11.46 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उप निरीक्षक मनीषा नेगी ने बताया कि दोनों युवकों ने अपनी पहचान सौरव पंत निवासी अपर जौलीग्रांट व केशव बिजल्वाण निवासी थलन मुस्टिकसौड़ बताई। दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने बताया कि जनपद में नशे के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि नशा तस्कर बख्शे नहीं जाएंगे।

chat bot
आपका साथी