नर्सो ने काली फीती लगाकर किया काम

उत्तराखंड नर्सेज सर्विसेज एसोसिएशन भी अपनी 25 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन की राह पर है। सोमवार से नर्सेज कर्मचारी काली फीती लगाकर कार्य कर रहे हैं। मंगलवार को भी आंदोलन का क्रम जारी रहा। साथ ही अपनी लंबित मांगों को लेकर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 05:12 AM (IST)
नर्सो ने काली फीती लगाकर किया काम
नर्सो ने काली फीती लगाकर किया काम

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : उत्तराखंड नर्सेज सर्विसेज एसोसिएशन भी अपनी 25 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन की राह पर है। सोमवार से नर्सेज कर्मचारी काली फीती लगाकर कार्य कर रहे हैं। मंगलवार को भी आंदोलन का क्रम जारी रहा। साथ ही अपनी लंबित मांगों को लेकर विरोध जताया।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि 21 सितंबर से 29 सितंबर तक सभी नर्स काली फीती बांधकर कार्य करेंगे। एसोसिएशन के सचिव गिरीश उनियाल ने कहा कि नर्सेज एसोसिएशन ने कोविड-19 के इतने जोखिम में 24 घंटे काम किया है। लेकिन, नर्सेज एसोसिएशन की कुछ मांगें हैं, जो शासन के ध्यानार्थ भी हैं। परंतु शासन की ओर से नर्सों की लंबित मांगों पर न तो कोई निर्णय लिया जा रहा है और न कोई शासनादेश जारी किया जा रहा है। जिसके कारण नर्सेज सर्विसेज एसोसिएशन को आंदोलन के लिए विवश होना पड़ रहा है। अगर मांगों का समाधान समय पर नहीं किया गया तो 30 सितंबर से पूर्ण रूप से कार्य बहिष्कार किया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शब्या राय, संरक्षक उर्मिला बत्रा, उपाध्यक्ष पदमावती देवी, कोषाध्यक्ष अंजना शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी