अभियंताओं ने गेट मीटिग कर किया प्रदर्शन

उत्तराखंड जलविद्युत निगम भागीरथी घाटी के अवर अभियंताओं एवं सहायक अभियंताओं ने महाप्रबंधक कार्यालय चिन्यालीसौड़ में गेट मीटिग की तथा अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:07 AM (IST)
अभियंताओं ने गेट मीटिग कर किया प्रदर्शन
अभियंताओं ने गेट मीटिग कर किया प्रदर्शन

उत्तरकाशी : उत्तराखंड जलविद्युत निगम भागीरथी घाटी के अवर अभियंताओं एवं सहायक अभियंताओं ने महाप्रबंधक कार्यालय चिन्यालीसौड़ में गेट मीटिग की तथा अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। अभियंता अपनी मांगों को लेकर बीते 16 अक्टूबर से काली फीती बांधकर कार्य कर रहे हैं।

बैठक में महासचिव विक्की दास ने कहा कि अगर अवर अभियंताओं की समस्याओं पर प्रशासन ने गंभीरता नहीं दिखाई तो 5 नवंबर को मुख्यालय पर उपवास किया जाएगा। जिसमें सभी प्रभावित अभियंता भाग लेंगे। इस अवसर पर महाप्रबंधक के माध्यम से अभियंताओं ने मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव ऊर्जा तथा तीनों निगमों के प्रबंध निदेशकों को मांग पत्र भेजा। जिसमें मांग की गई कि तीनों विद्युत निगमों में अवर अभियंताओं को अनुमन्य ग्रेड वेतनमान 4600 का लाभ राज्य सरकार के अन्य विभागों की भांति एक जनवरी 2009 से काल्पनिक एवं एक जनवरी 2013 से वास्तविक रूप से दिया जाए। इस मौके पर प्रकाश कुमार, मनीष खुलबे, देवेंद्र चौहान, रोहित कुमार, अनुज धीमान, पंकज सैनी, आदेश त्यागी, मनीष, अजय तोमर, अविनाश चौहान, संदीप नेगी मौजूद रहे।(जासं)

chat bot
आपका साथी