कर्मचारियों ने की पुरानी पेंशन बहाली की मांग

पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के तत्वावधान में बडकोट में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर विभिन्न विभागों के एनपीएस आच्छादित कर्मचारियों के द्वारा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजे गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:52 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:52 PM (IST)
कर्मचारियों ने की पुरानी पेंशन बहाली की मांग
कर्मचारियों ने की पुरानी पेंशन बहाली की मांग

बड़कोट : पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के तत्वावधान में बडकोट में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर विभिन्न विभागों के एनपीएस आच्छादित कर्मचारियों के द्वारा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजे गए। साथ ही पुरानी पेंशन को शीघ्र बहाल करने की मांग की। साथ ही पुरानी पेंशन को बहाल न किए जाने पर भविष्य में जन आंदोलन की भी चेतावनी दी है।

जिला उत्तरकाशी राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष गुरुदेव रावत ने कहा कि सभी एनपीएस लाभार्थी कर्मचारियों की ओर से पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को पोस्ट कार्ड अभियान के तहत पोस्ट कार्ड भेजे जा रहे हैं तथा इसके पश्चात इस कार्यक्रम को एक जन आंदोलन बनाने को लेकर तैयारी की जा रही है। उन्होंने इस मौके पर इस जन आंदोलन के लिए सभी कर्मचारियों को तैयार रहने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन योजना सभी कर्मचारियों का अधिकार है। अपने इस अधिकार को किसी भी हाल में कर्मचारी लेकर ही रहेंगे। इस अवसर पर निर्मल नौटियाल, वीरपाल असवाल, राजेश भट्ट, उमेश ध्यानी, अरविद चौहान, शांति प्रसाद रतूड़ी, विनोद तिवारी मौजूद रहे। (संसू)

chat bot
आपका साथी