उपजिलाधिकारी ने जाम से निपटने को मांगे सुझाव

नगर क्षेत्र में आए दिन लगने वाले जाम व बढ़ते कोरोना संक्रमण सहित अन्य समस्याओं के निदान को लेकर एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने संबंधित विभागों सहित व्यापार मंडल टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:10 AM (IST)
उपजिलाधिकारी ने जाम से निपटने को मांगे सुझाव
उपजिलाधिकारी ने जाम से निपटने को मांगे सुझाव

संवाद सूत्र, पुरोला : नगर क्षेत्र में आए दिन लगने वाले जाम व बढ़ते कोरोना संक्रमण सहित अन्य समस्याओं के निदान को लेकर एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने संबंधित विभागों सहित व्यापार मंडल, टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उपजिलाधिकारी सोहन सिंह सैनी ने आमजन से सुझाव भी मांगे।

बैठक में उपजिलाधिकारी सोहन सिंह सैनी को जाम की समस्या से निजात के लिए सुझाव देते हुए व्यापारियों ने कहा कि कुमोला रोड में सड़क किनारे नाली पर स्लैब डाल कर कवर किया जाए। इससे सड़क चौड़ी हो जाएगी और वाहनों के लिए स्थान खुल जाएगा। इसके अलावा पैदल आवाजाही करने वालों को भी फुटपाथ की सुविधा मिलेगी। वहीं उपजिलाधिकारी ने जल संस्थान को निर्देश दिए कि सड़क किनारे बिछी पाइप लाइन को जल्दी हटाएं। साथ ही नगर में पेयजल आपूर्ति को सुचारू करें। साथ ही पुलिस को गाड़ियों में शारीरिक दूरी पालन करवाने, मानकों से अधिक सवारी बिठाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती बरतने के निर्देश दिए। उपजिलाधिकारी ने सभी से कोविड संक्रमण से बचाव में सहयोग की अपील की। बैठक में अधिशासी अभियंता लोनिवि धीरेंद्र कुमार, अधिशासी अभियंता जल संस्थान प्रियदर्शन रावत, सीओ पुलिस अनुज आर्य, पुरोला थानाध्यक्ष प्रदीप तोमर, साहिल वशिष्ठ, सहायक अभियंता सोनू त्यागी,शिव सिंह चौहान, उपेंद्र असवाल, बलदेब रावत, राकेश पंवार, जयेंद्र रावत, कुलदीप राणा, जगमोहन नौडियाल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी