भाषण से नहीं, आनलाइन तकनीकी से खत्म किया भ्रष्टाचारः सीएम

पुरोला में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा की सरकार ने भ्रष्टाचार पर चोट की है। केवल भाषण से नहीं आन लाइन तकनीकी से भ्रष्टाचार खत्म किया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 05:06 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 08:57 PM (IST)
भाषण से नहीं, आनलाइन तकनीकी से खत्म किया भ्रष्टाचारः सीएम
भाषण से नहीं, आनलाइन तकनीकी से खत्म किया भ्रष्टाचारः सीएम

उत्तरकाशी, जेएनएन। पुरोला में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा की सरकार ने भ्रष्टाचार पर चोट की है। केवल भाषण से नहीं, आन लाइन तकनीकी से भ्रष्टाचार खत्म किया। 

टिहरी लोकसभा क्षेत्र के पुरोला से भाजपा ने चुनावी आगाज कर दिया है। प्रचारक अभियान में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राष्ट्रीय मुद्दों से लेकर राज्य और स्थानीय मुद्दों को चुनावी भाषण में शामिल किया। 

चिनूक हेलिकॉप्टर वायू सेना के बेड़े में शामिल होने पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मोदी सरकार की उपलब्धि बताया। साथ ही देश की सुरक्षा, देश के विकास के लिए मोदी को वोट देने की अपील की है। 

इससे पहले खेल मैदान से लेकर पुरोला बाजार तक रैली निकाली गई। जैन मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा की सरकार ने भ्रष्टाचार पर चोट की है, केवल भाषण से नहीं, बल्कि आन लाइन तकनीकी से भ्रष्टाचार खत्म किया।

भ्रष्टाचार से सबसे अधिक सामान्य वर्ग का व्यक्ति प्रभावित होता है। भाजपा की सरकार ने हाईवे घोटाले के अलावा राशन घोटाले करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हुई। उन्होंने कहा कि राशन घोटाले में कागजों में अच्छा चावल चलता था और यहां घटिया किस्म का चावल मिलता था। राशन में 459 करोड़ का गोलमाल होता था। गरीबों के राशन पर जिसने डाका डाला, उसको जेल में डाला जा रहा है।

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि जन कल्याणकारी योजनाओं में देश हित में उनकी सरकार ने पैसा बचाया है। कांग्रेस की सरकार ने जनता के पैसों पर डाका डाला था। किसानों को मुद्दे को छूते हुए सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि 60 फीसद किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि पड़ गई है। आचार संहिता के बाद किसानों के खाते में धनराशि पड़ जाएगी। 

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने भाषण में मछली पालन, पिरूल से बिजली बनाने, सौर ऊर्जा योजना, हर गांव को बिजली से जोड़ने की योजनाओं की जानकारी दी। प्रदेश के हर गांव को मजबूत करने की बात की। उन्होंने कहा कि मोरी और हिमाचल प्रदेश के डोडरा क्वार को जोड़ने के लिए 12 किलोमीटर की सड़क स्वीकृत की थी। 

भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने अपना संबोधन मेरे प्यारे परिवार, महिला शक्ति... से शुरू किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है, बल्कि हर एक महिला का चुनाव है और उत्तराखंड की मातृ शक्ति का चुनाव है। किसी व्यक्ति को न सोचे, कमल के चुनाव निशान पर ध्यान रखें। यदि बूथ जीता तो चुनाव जीता, आप खुद एक प्रत्याशी हैं। 

इस मौके पर विधायक मुन्ना सिंह चौहान, विधायक केदार सिंह रावत, विधायक गोपाल रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष जशोदा राणा, भाजपा जिला श्याम डोभाल, जिला महामंत्री हरीश डंगवाल, संदीप राणा, पवन नौटियाल आदि उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी में माला राज्यलक्ष्मी शाह ने संपर्क कर मतदाताओं से मांगे वोट 

यह भी पढ़ें: प्रीतम के नामांकन में हरीश गुट ने बनाई दूरी, गुटबाजी से नेताओं का इनकार

यह भी पढ़ें: चुनावी रण में करोड़पति से लेकर हजारपति, जानिए इनकी संपत्ति का विवरण

chat bot
आपका साथी