बाड़ाहाट फुटबाल क्लब ने जीता उद्घाटन मैच

रामलीला मैदान में श्री काशी विश्वनाथ फुटबाल रनिग ट्राफी के उद्घाटन मैच में बाड़ाहाट फुटबाल क्लब की टीम ने व्यापार मंडल ए टीम को 4-0 से हरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:07 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:12 PM (IST)
बाड़ाहाट फुटबाल क्लब ने जीता उद्घाटन मैच
बाड़ाहाट फुटबाल क्लब ने जीता उद्घाटन मैच

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : रामलीला मैदान में श्री काशी विश्वनाथ फुटबाल रनिग ट्राफी के उद्घाटन मैच में बाड़ाहाट फुटबाल क्लब की टीम ने व्यापार मंडल ए टीम को 4-0 से हरा दिया। पार्किंग और अवैध कब्जे से मुक्त होने पर पिछले दस वर्षों बाद रामलीला मैदान में खेल गतिविधियां दिखी हैं। प्रतियोगिता में आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं।

नगर पालिका की ओर से आयोजित श्री काशी विश्वनाथ फुटबाल रनिग ट्राफी का उद्घाटन पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने किया। सेमवाल ने कहा कि उन्होंने रामलीला मैदान की दशा सुधारने का जो संकल्प लिया था, उस दिशा में निरंतर प्रयास किया जा रहा है। वर्तमान में रामलीला मैदान खेल आयोजन के अनुरूप तैयार हो गया है। शहर के बीच में खेल मैदान उत्तरकाशी की सबसे बड़ी धरोहर है और इस धरोहर को संरक्षित करने की जिम्मेदारी उत्तरकाशी के हर एक नागरिक की है। उन्होंने खेल आयोजन के लिए प्रेरित करने के लिए बाड़ाहाट खेल समिति, रामलीला मैदान बचाओ समिति को बधाई दी है। रामलीला मैदान बचाओ संघर्ष समिति की मैदान को लेकर चली मुहिम का यह सुखद परिणाम है कि वर्षो बाद उत्तरकाशी रामलीला मैदान पर फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सका है। उद्घाटन मैच बाड़ाहाट फुटबाल क्लब और व्यापार मंडल ए टीम के मध्य खेला गया, जिसमें बाड़ाहाट फुटबाल क्लब ने 4-0 से जीत दर्ज की। इस मैच के मैन ऑफ द मैच ऋषि रहे, जिन्होंने तीन गोल दागे। साथ ही दूसरा मुकाबला राइजिग स्टार और नगरपालिका के मध्य खेला गया, जिसमें नगरपालिका ने 5-0 से जीत दर्ज की। इस मैच के मैन ऑफ द मैच दीपक बने, जिन्होंने दो गोल दागे। इस मौके पर बाड़ाहाट खेल समिति अध्यक्ष अमरीकन पुरी, सचिव जसपाल चौहान, कोषाध्यक्ष जयवीर नेगी, व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश चौहान, होटल एसोसिएशन अध्यक्ष शैलेंद्र मटूड़ा, सभासद महावीर चौहान, यशपाल वशिष्ठ, अरुण बिष्ट, रौशन चौहान, अजय बहुगुणा, दिनेश गौड़, धर्मेंद्र मिश्रा, जयवीर नेगी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी